Home » राजनीति » सामान्य » भागलपुर घोटाला: लालू ने कहा- सुशील मोदी को पद से हटाकर जेल भेजें नीतीश कुमार

भागलपुर घोटाला: लालू ने कहा- सुशील मोदी को पद से हटाकर जेल भेजें नीतीश कुमार

AUG 11 , 2017

मीडिया को संबोधित करते हुए लालू यादव ने आज सीएम नीतीश कुमार को चुनौती दी कि वे अपने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को जेल भेजें। बिहार में महागंठबंधन टूटने के बाद लगातार वार करने वाले लालू प्रसाद ने कहा कि सुशील मोदी ने 300 करोड़ रुपये का एनजीओ घोटाला किया है।

लालू ने कहा कि सुशील मोदी को बिहार के उपमुख्यमंत्री पद से हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को भागलपुर घोटाले की सीबीआई जांच करानी चाहिए। सुशील मोदी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए। इतना ही नहीं लालू ने कहा कि बिहार सरकार ने जो एसआइटी बनाई है, उस पर उन्हें बिलकुल भी भरोसा नहीं है।

लालू ने गुरुवार को कहा था कि 27 अगस्त को पटना की रैली में वह नया नारा देंगे- ‘दंगाई सब भारत छोड़ो, सुशील मोदी बिहार छोड़ो’। लालू प्रसाद ने रांची में कहा कि भागलपुर में ‘सृजन’ नाम के एनजीओ ने 300 करोड़ का घोटाला किया। इस एनजीओ की प्रमुख मनोरमा देवी हैं। इस NGO के माध्यम से 2005-2016 के दौरान पैसे की निकासी की गई। इस दौरान सुशील मोदी बिहार के वित्त मंत्री थे। मोदी ने यह सब होने दिया और इस पर कभी रोक लगाने की कोशिश नहीं की।

Advertisement

बता दें कि महागठबंधन टूटने के बाद बिहार में एनडीए के साथ नई सरकार बनाने वाले सीएम नीतीश कुमार पर राजद अध्‍यक्ष्‍ा लगातार हमला करते आ रहे हैं। अब भागलपुर फर्जीवाड़ा मामले को लेकर लालू ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निश्‍ााना साथ्‍ाा है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.