Advertisement

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद बोले कमल हासन, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर बात हुई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को सुपरस्टार कमल हासन से उनके आवास पर मुलाकात की।...
अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद बोले कमल हासन, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर बात हुई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को सुपरस्टार कमल हासन से उनके आवास पर मुलाकात की। जिस समय यह मुलाकात हुई है, वह काफी महत्वपूर्ण है। लंबे समय से कमल हसन के राजनीति में आने की बात हो रही है। ऐसे में केजरीवाल का उनसे मिलना काफी मायने रखता है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस मुलाकात के जरिए केजरीवाल तमिलनाडु में राजनीतिक तलाश रहे हैं।  


इससे पहले अरविंद केजरीवाल को चेन्नई एयरपोर्ट पर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन ने स्वागत किया।

मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा कि वह केजरीवाल से मिलकर बहुत खुश हैं और उन दोनों के बीच भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे को लेकर चर्चा हुई है।

वहीं मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा ये मुलाकात काफी अच्छी रही। हम दोनों ने आपस में कई मुद्दों पर बातचीत की है। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि वो चाहते हैं कि कमल हसन को राजनीति में प्रवेश करना चाहिए।


मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि यह केजरीवाल की आधिकारिक यात्रा है। एक दिन की यात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केंद्र का दौरा करेंगे। 

मुलाकात के राजनीतिक मायने

जानकारों का कहना है कि कमल हासन के दिमाग में क्या चल रहा है, अभी यह कोई भी नहीं जानता है। ऐसे में इस मुलाकात के नतीजों के बारे में कुछ भी कहना काफी जल्दबाजी होगी। अटकलें तो यह भी लगाई जा रही हैं कि अगर कमल हासन अलग पार्टी बनाएंगे तो आम आदमी पार्टी उनकी सहयोगी हो सकती है। कमल हासन इस महीने की शुरुआत में केरल के सीएम पी विजयन से भी मुलाकात कर चुके हैं। 

साथ ही केजरीवाल के चेन्नई जाने के लेकर भी कहा जा रहा है कि वह अपनी पार्टी को देश के दक्षिणी हिस्से में फैलाना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाहर भी अपनी अपनी जड़ें फैलाना चाहती है। ऐसे में चेन्नई में केजरीवाल और कमल हासन की मुलाकात नए अध्याय की शुरुआत भी हो सकती है। 

आम आदमी पार्टी ने पिछले दिनों गोवा और पंजाब में भी विधान सभा चुनावों में गई थी। गोवा में भले ही पार्टी को कोई खास नतीजा न मिला हो, लेकिन पंजाब में राज्य की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरी है। आम आदमी पार्टी अब गुजरात में कुछ सीमित सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। कमल हासन के साथ दिल्ली के सीएम की मुलाकत देश भर में उनकी पार्टी की मौजूदगी का अहसास करा सकती है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement