Home » राजनीति » सामान्य » जदयू महासचिव केसी त्यागी का आरोप, हमारी पार्टी मे फूट डालना चलती हैं सोनिया गांधी

जदयू महासचिव केसी त्यागी का आरोप, हमारी पार्टी मे फूट डालना चलती हैं सोनिया गांधी

AUG 11 , 2017
गुजरात राज्यसभा चुनाव में मिली जीत के बाद शुक्रवार को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक से पहले जदयू महासचिव केसी त्यागी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है।

एक ओर जहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में आज शाम 4.30 बजे दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक होने जा रही है। वहीं, बैठक से पूर्व जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय महासचिव ने सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष की बैठक में जेडीयू को बुलाकर सोनिया गांधी ने हमारी पार्टी में फूट डालने की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement

बता दें कि गुरुवार को विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने जदयू के शरद यादव सहित विपक्षी दलों के नेताओं को इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए निमंत्रण भेजा था।

सोनिया गांधी की अगुवाई में 18 विपक्षी पार्टियां शुक्रवार को दिल्ली में बैठकर विभिन्न मुद्दों पर केंद्र को घेरने के लिए आम रणनीति तैयार करेंगी। संसद का मानसून सत्र खत्म होने के बाद केंद्र के खिलाफ क्या रणनीति हो, इस मुद्दे पर भी चर्चा होने की संभावना है।  

बता दें कि इस बैठक में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के अलावा, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव और सीताराम येचुरी जैसे अन्य वरिष्ठ नेता हिस्सा ले सकते हैं। शरद यादव के पटना में होने की वजह से अली अनवर अंसारी उनका प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। 

18 विपक्षी पार्टियां ने विभिन्न अहम मुद्दों पर चर्चा करने और 'एकजुटता ' से सरकार का मुकाबला करने के लिए उनमें बेहतर समन्वय बनाने के वास्ते महीने में एक बार मिलने का फैसला किया था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मुलाकात भी की।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.