Advertisement

पीएम मोदी की ‘सुरक्षा में चूक’ मामले पर बोलीं कंगना, “पीएम मोदी पर अटैक हर भारतीय पर अटैक, आतंकी गतिविधियों का गढ़ बन रहा पंजाब”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब दौरे के दौरान ‘सुरक्षा में चूक’ मामले पर जारी राजनीतिक घमासान...
पीएम मोदी की ‘सुरक्षा में चूक’ मामले पर बोलीं कंगना, “पीएम मोदी पर अटैक हर भारतीय पर अटैक, आतंकी गतिविधियों का गढ़ बन रहा पंजाब”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब दौरे के दौरान ‘सुरक्षा में चूक’ मामले पर जारी राजनीतिक घमासान के बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने पीएम मोदी के साथ हुई इस घटना को शर्मनाक बताया है। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिये अभिनेत्री कंगना ने कहा है प्रधानमंत्री पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है। अभिनेत्री कंगना ने लिखा है कि पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। कंगना ने हैशटैग #BharatStandsWithModiJi के साथ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि ये सब नहीं रोका गया तो भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

गौरतलब है कि कल बुधवार को पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर दौरे पर थे, जहां वो एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन, आखिरी मौके पर उन्हें कार्यक्रम को रद्द कर वापस लौटना पड़ा। दरअसल, पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर में करीब 20 मिनट तक जाम में फंसे रहे थे। कुछ किसान प्रदर्शनकारियों ने हाईवे जाम कर रखा था। इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है।

कंगना रनौत ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ”पंजाब में जो भी हुआ वह शर्मनाक है। प्रधानमंत्री लोकतंत्र से चुने गए नेता/प्रतिनिथि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं। उन पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है... यह हमारे लोकतंत्र पर भी अटैक है, पंजाब आतंकी गतिविधियों का हब बनता जा रहा है अगर हमने उनको अब नहीं रोका तो राष्ट्र को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।“

वहीं, अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। वरिष्ठ अधिवक्ता मनिंदर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में सीजेआई एनवी रमना के समक्ष मामले का उल्लेख कर जांच करने की मांग की है।
सुप्रीम कोर्ट भविष्य में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए दायर याचिका पर कल यानी शुक्रवार को सुनवाई करेगा। साथ ही पंजाब में कांग्रेस की अगुवाई वाली चरणजीत सिंह चन्नी सरकार ने भी जांच टीम गठित की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad