Advertisement

कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को बताया एक 'सॉफ्ट पोर्न स्टार'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा ड्रग्स विवाद इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। राज्यसभा...
कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को बताया एक 'सॉफ्ट पोर्न स्टार'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा ड्रग्स विवाद इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बिना किसी का नाम लिए अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन और कंगना रणौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया को फिल्म जगत से जुड़े लोगों का भी समर्थन मिल रहा है। कुछ इसी तरह का समर्थन जब उर्मिला मातोंडकर ने किया तो कंगना और उनके जुबानी जंग शुरू हो गई।

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पार्न अभिनेत्री कह दिया। सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर दो तरह की राय देखने को मिल रही है। किसी ने कंगना ने इस तरह के बयान का समर्थन किया है तो कोई उन्हें गरिमा में रहकर बात करना सिखा रहा है।

कंगना रनौत ने कहा, 'मुझे स्वयं पर विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।''  दरअसल उर्मिला ने जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना बीजेपी का टिकट चाहती हैं। 

बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कह दिया था, जिसके बाद उनका जमकर विरोध हुआ। इसके अलावा कंगना ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। इन बयानों को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर जमकर निशाना साधा। उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक इंटरव्यू में हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया था। उर्मिला ने कंगना से कहा था- 'पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी हिमाचल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरूआत करनी चाहिए।'

अनुभव‍ सिन्‍हा ने भी की उर्मिला की प्रशंसा

कंगना के बयान की फिल्‍ममेकर अनुभव सिन्‍हा से लेकर स्‍वरा भास्‍कर तक ने आलोचना की है। अनुभव सिन्‍हा ने ट्वीट किया कि उर्मिला मातोंडकर आप अब तक की सबसे सुंदर, सुरुचिपूर्ण, उत्तेजक और एक्‍सप्रेसिव ऐक्‍ट्रसेस में से एक हैं। उन्‍होंने 'सत्या' में उर्मिला के परफॉर्मेंस की भी प्रशंसा की है।

स्वरा भास्कर ने गिनाईं उर्मिला की बेहतरीन फिल्में

स्‍वरा भास्‍कर ने उर्मिला के बेहतरीन परफॉर्मेंसेज वाली फिल्‍मों की लिस्‍ट शेयर की और लिखा, 'उर्मिला जी 'मासूम', 'चमत्‍कार', 'रंगीला', 'दौड़', 'सत्‍या', 'भूत', 'कौन', 'जंगल', 'प्‍यार तूने क्‍या किया', 'तहजीब', 'पिंजर', 'एक हसीना थी...' में आपकी बेहतरीन परफॉर्मेंसेज को याद कर रही हूं, जिसमें आपने जबरदस्‍त ऐक्‍ट‍िंग की और बेहतरीन डांस किया। ढेर सारा प्‍यार।'

मातोंडकर ने उन सभी का आभार व्यक्त किया है जो उनके समर्थन में सामने आए हैं, कंगना रनौत ने आज सुबह ट्विटर पर अपने "सॉफ्ट पोर्न" टिप्पणी का बचाव किया।

उर्मिला ने लिखा- प्रतिशोध मनुष्‍य को जलाती है

भले ही मातोंडकर ने सीधे तौर पर रनौत की टिप्पणियों का जवाब नहीं दिया हो, लेकिन उन्होंने शिवाजी महाराज का एक उद्धरण ट्विटर पर साझा किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad