Advertisement

अगर झूठे वादे करने पर राजनीतिक दलों की मान्यता रद्द की जानी है, तो शुरुआत BJP से हो: शिवसेना

महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना लगभग सभी मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला...
अगर झूठे वादे करने पर राजनीतिक दलों की मान्यता रद्द की जानी है, तो शुरुआत BJP से हो: शिवसेना

महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना लगभग सभी मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रही है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने सोमवार को एक बार फिर महाराष्ट्र चुनाव आयोग के बयान का जिक्र करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि बीजेपी का असली चेहरा अब लोगों के सामने आ चुका है।

अगर ऐसा है तो शुरुआत बीजेपी से हो: शिवसेना

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संजय राउत ने कहा कि अगर महाराष्ट्र चुनाव आयोग का ये कहना है कि झूठे वादे करने वाले राजनीतिक दलों को अवैध करना चाहिए तो बीजेपी वो पहली पार्टी होगी। उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं कि बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में जितने भी वादे किए उसे निभाने में नाकाम रही।

बीजेपी सिर्फ आम लोगों को सपना बेच रहे हैं

उन्होंने कहा कि आम चुनाव हो या विधानसभा चुनाव बीजेपी की तरफ से 101 से ज्यादा वादे किए गए लेकिन एक भी वादे को पूरा करने में बीजेपी नाकाम रही। बीजेपी की सरकारों को इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि जमीन पर क्या हो रहा है। वो सिर्फ आम लोगों को सपना बेच रहे हैं। आज आम लोग परेशान हो चुके हैं।

हर तरफ बीजेपी की नाकामी देखने को मिल रही है

राउत ने कहा, पेट्रोल और डीजल के दामों में आग लगी है। घरेलू गैस के दामों में हर एक दिन इजाफा हो रहा है। बीजेपी सरकार 370 का मुद्दा हो या भ्रष्टाचार का मुद्दा हर तरफ नाकामी देखने को मिल रही है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad