Advertisement

अन्‍ना बोले, आरोप साबित हुए तो केजरीवाल के खिलाफ धरना दूंगा

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए आने वाले दिन और परेशानी वाले हो सकते हैं। सामाजिक कार्यकर्ता अन्‍ना हजारे ने कहा है कि अगर भ्रष्‍टाचार के आरोप साबित हुए तो वह केजरीवाल के खिलाफ धरना देंगे।
अन्‍ना बोले, आरोप साबित हुए तो केजरीवाल के खिलाफ धरना दूंगा

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं। अन्ना हजारे ने कहा कि अगर उनके खिलाफ आरोप साबित हुए तो वह उनका इस्तीफा भी मागेंगे।

अन्ना हजारे ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा के द्वारा लगाए गए आरोप सच साबित होते हैं, तो वह इसके खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना देंगे। अन्ना बोले कि वह जंतर-मंतर से ही अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगेंगे।

कपिल मिश्रा ने जब केजरीवाल पर आरोप लगाए थे तो अन्ना हजारे ने कहा था कि टीवी पर केजरीवाल से जु़ड़ी भ्रष्टाचार की खबरें देखकर वो बेहद दुखी हैं। इस मामले में वो पहले पूरी जानकारी लेंगे उसके बाद ही कोई राय देंगे।

अन्ना का कहना है कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़कर ही मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि भरोसा तो उनका उसी दिन टूट गया था जब केजरीवाल के मंत्रियों पर तमाम तरह के संगीन आरोप लग रहे थे और उन्हें इस्तीफा तक देना पड़ रहा था।

दिल्ली के जंतर-मंतर पर अन्ना का भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से ही केजरीवाल उभर कर सामने आए थे। जिसके बाद केजरीवाल की अगुवाई में राजनीतिक पार्टी बनाई गई और दिल्ली की सत्ता तक पहुंची।

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad