Home राजनीति सामान्य मैंने कांग्रेस जॉइन नहीं की, किसी पार्टी के लिए नहीं करूंगी चुनाव प्रचार: सपना चौधरी

मैंने कांग्रेस जॉइन नहीं की, किसी पार्टी के लिए नहीं करूंगी चुनाव प्रचार: सपना चौधरी

आउटलुक टीम - MAR 24 , 2019
मैंने कांग्रेस जॉइन नहीं की, किसी पार्टी के लिए नहीं करूंगी चुनाव प्रचार: सपना चौधरी
हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी
ANI
आउटलुक टीम

हरियाणा की गायक और डांसर सपना चौधरी ने कहा है कि मैंने कांग्रेस पार्टी जॉइन नहीं की है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर पुरानी है। मैं किसी राजनीतिक दल का कैंपेन नहीं करूंगी। एक दिन पहले ही यह चर्चा सियासी गलियारों में काफी तेज हुई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। इतना ही नहीं यह भी अटकलें लग रही थीं कि मथुरा से कांग्रेस सपना चौधरी को हेमामालिनी के खिलाफ उतार सकती है। हालांकि बाद में कांग्रेस ने मथुरा से किसी और उम्मीदवार को मैदान में उतारकर इन अटकलों को खारिज कर दिया था। हालांकि इसके बाद भी माना जा रहा था कि सपना को कांग्रेस किसी और सीट से मैदान में उतार सकती है।

प्रियंका के साथ तस्वीर काफी पुरानी

एक प्रेस वार्ता में सपना चौधरी ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह ना तो अभी कांग्रेस में शामिल हुई हैं और ना ही आगे ऐसी कोई योजना है। हालांकि इस बीच जब पत्रकारों ने प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर को लेकर सवाल किया तो सपना ने कहा कि वह तस्वीर काफी पुरानी है।

'ना किसी पार्टी में और ना ही करूंगी प्रचार'

कांग्रेस की जगह बीजेपी में जाने की उनकी योजना पर सपना ने कहा, 'मैंने अभी किसी भी पार्टी में जाने की कोई योजना नहीं बनाई है। मैंने ना तो कोई पार्टी जॉइन की है और ना ही किसी पार्टी के लिए प्रचार करूंगी।' हालांकि इस दौरान सपना ने यह जरूर कहा कि अगर वह किसी पार्टी को जॉइन करती हैं तो सबसे पहले वह इसकी खबर मीडिया को ही देंगी।

कौन हैं सपना चौधरी

हरियाणा के रोहतक में जन्मी डांसर और गायक सपना चौधरी अपने गाने 'सॉलिड बॉडी' से काफी हिट हुई थीं। एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई। वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं। उनका गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ भी काफी हिट रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से