Home » राजनीति » सामान्य » अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को हार्दिक पटेल ने बताया ‘साजिश’

अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को हार्दिक पटेल ने बताया ‘साजिश’

JUL 11 , 2017

दरअसल, एक ओर जहां पूरे देश में इस हमले की निंदा की जा रही है। वहीं, इसी कड़ी में गुजरात के पाटीदार आंदोलन का नेतृत्व करने वाले नेता हार्दिक पटेल ने भी हमले की निंदा करते हुए, इसके पीछे किसी की साजिश होने का भी सवाल उठाया है।

आतंकी हमले के बाद हार्दिक पटेल ने एक के बाद एक तीन ट्विट किए हैं। हार्दिक ने पहले ट्विट में इस हमले को निंदनीय बताया और कहा कि भगवान मृतकों की आत्‍मा को शांति दे। उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के बाद बयानबाजी करना ठीक नहीं है। इस वक्त देश को साथ मिलकर खड़े होने का समय है।  

वहीं, हार्दिक पटेल ने दूसरा ट्विट किया कि ‘क्या?? गुजरात में चुनाव है। अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में मरने वाले सभी गुजरात के हैं। सुरक्षा पर सवाल या फिर साजिश??’

Advertisement

इसी क्रम में हार्दिक ने तीसरा ट्विट कर कहा है कि ‘कायराना हमला, कायराना हमला यह बोलना बंद करो और हिंदुस्तान की ताकत बताओ। दूसरों को कोसना बंद करो, हम क्या है वो बताओ। जय हिंद’।  सिर्फ इतना ही नही हार्दिक ने सिलसिलेवार किए गए अपने ट्विट के जरिये केंद्र की भाजपा सरकार पर भी हमला बोला है। हार्दिक ट्विट किया, ‘आतंकवादी हमले की जैसे ही BJP की Gov ने निंदा की और कहा कि हमलावरों को बक्शा नहीं जाएगा, ऐसा नहीं लगता है कि वही पुरानी कैसेट फिर से बज रही हैं’।

हार्दिक ने ट्विट किया, ‘कब तक देश में निर्दोष लोग कभी सरकारों के द्वारा और कभी आतंकवादियों के द्वारा मौत के घाट उतारा दिया जाएगा’?? साथ ही, एक अन्य ट्विट में उन्होंने कहा कि मोदी जी अगर चीन को जवाब नहीं दे सकते तो कम से कम सरदार पटेल जी की जो 3600 करोड़ की मूर्ति का ओर्डर है वो क़ैंसिल कर दो।।

हार्दिक पटेल ने कहा, ‘में सच बोलता हूँ और बोलता रहूँगा, भक्तों को पसंद आए या ना आए मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता, जिसको जो करना ना है कर ले।।‘ उन्होंने कहा कि मरने वालों में आज कोई और है,कल आप या में !!! देश और देश की जनता के साथ धोखा एवं गंदी राजनीति कब तक??? अपने ताजा ट्विट में हार्दिक ने एक बार फिर से केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि सच बोल दिया तो बयान बाज़ी लगती हैं।। ना बोले तो देशद्रोही लगते हैं।। आपके देशभक्ति के सर्टिफ़िकेट की ज़रूरत नहीं हैं।।

गौरतलब है कि आतंकियों ने सोमवार रात लगभग साढ़े आठ बजे जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बटेंगू में आतंकी हमले को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने गुजरात के वलसाड़ से आए तीर्थयात्रियों की बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर भाग निकले। हमले 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 19 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। हमले के बाद पूरे जम्मू कश्मीर सहित सीमा पर अलर्ट किया गया है। सांबा, रामबन, जम्मू, ऊधमपुर को हाई अलर्ट पर रखा गया है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.