Home राजनीति सामान्य VVPAT मशीनें फेल होने पर बोले हार्दिक, अब गोलमाल करके ही चुनाव लड़ेगी BJP

VVPAT मशीनें फेल होने पर बोले हार्दिक, अब गोलमाल करके ही चुनाव लड़ेगी BJP

आउटलुक टीम - NOV 03 , 2017
VVPAT मशीनें फेल होने पर बोले हार्दिक, अब गोलमाल करके ही चुनाव लड़ेगी BJP
VVPAT मशीनें फेल होने पर बोले हार्दिक, अब गोलमाल करके ही चुनाव लड़ेगी BJP
File Photo
आउटलुक टीम

साल के अंत में होने वाले गुजरात चुनाव में अहम किरदार बन चुके पाटीदार नेता हार्दिक नेता एक के बाद एक लगातार बीजेपी पर वार कर रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर हार्दिक ने पहले लेवल टेस्ट में ही चुनाव आयोग की 3500 मतदाता सत्यापन कागज ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) मशीनें फेल होने पर बीजेपी पर हमला बोला है।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर माध्यम के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा, पिछले 22 साल में जितने भी जन आंदोलन गुजरात में हुए हैं, भाजपा की सरकारों ने किसी की कोई भी मांग को स्वीकार नहीं किया है।

हार्दिक ने आगे लिखा कि पहले लेवल टेस्ट में ही चुनाव आयोग की 3500 VVPAT मशीनें फेल हुई हैं, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी अब गोलमाल करके ही चुनाव लड़ेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात चुनाव में इस्तेमाल की जाने वाली 3550 वीवीपीएटी मशीनों को चुनाव आयोग ने खराब पाया। गौरतलब है कि इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में पूरी तरह से वीवीपीएटी मशीनों से वोट डाले जाएंगे।

हार्दिक पटेल बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। इससे पहले गुरुवार को भी हार्दिक ने ट्विट कर कहा था कि नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का जो हमने प्रयोग किया था, वह बिल्कुल असफल निकला था। इसके अलावा भी हार्दिक ने ट्विट किया कि क्या सिर्फ दो लोगों के विकास के लिए करोड़ों लोगों को परेशान किया जा सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से