Advertisement

बजट पर शिवसेना का तंज, कहा- गुजरात ट्रेलर, उपचुनाव इंटरवल, 2019 में पूरी फिल्म

शिवसेना ने शुक्रवार को मोदी सरकार द्वारा पेश किए गए आम बजट को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। पार्टी के नेता...
बजट पर शिवसेना का तंज, कहा- गुजरात ट्रेलर, उपचुनाव इंटरवल, 2019 में पूरी फिल्म

शिवसेना ने शुक्रवार को मोदी सरकार द्वारा पेश किए गए आम बजट को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। पार्टी के नेता संजय राउत ने आम बजट 2018 को लेकर जहां वित्‍त मंत्री अरुण जेटली की निंदा की तो, वहीं साथ ही यह भी कहा कि गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्‍थान का उपचुनाव इंटरवल और 2019 में पूरी फिल्‍म का शो होगा।

राउत ने कहा, जेटली का आम बजट 2018 काफी अच्‍छा है, लेकिन केवल कागज पर। किसान आत्‍महत्‍या कर रहे हैं, तुरंत इसे लागू करने को लेकर किसी तरह का बयान देने का यह उचित समय नहीं होगा। राउत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए आगे कहा, ‘गुजरात चुनाव ट्रेलर था और राजस्‍थान उपचुनाव इंटरवल अब 2019 में पूरी फिल्‍म दिखाई जाएगी। 2019 में अकेले चुनाव लड़ने की हमारी प्रतिबद्धता से पीछे हटने का सवाल नहीं है, एक बार छोड़ा गया बाण वापस नहीं आता।‘

 



बता दें कि एनडीए की सबसे पुरानी साझेदार रही शिवसेना ने 2019 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया है। शिवसेना राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मंगलवार को हुई एक अहम बैठक में यह फैसला लिया गया। शिवसेना कार्यकारिणी की बैठक में वरिष्ठ संजय राउत ने एनडीए से नाता तोड़ने का प्रस्ताव रखा था जिसे सर्वसम्मति से पास कर दिया गया।

संजय राउत ने इस प्रस्ताव में कहा कि भाजपा से गठबंधन बनाए रखने के लिए हमेशा समझौता किया गया, लेकिन भाजपा ने शिवसेना को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा को अपनी पार्टी का मुख्य शत्रु करार दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad