Advertisement

द्वारका की पवित्र भूमि से राहुल गांधी करेंगे गुजरात चुनाव का आगाज

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। अमेरिका से लौटने के बाद...
द्वारका की पवित्र भूमि से राहुल गांधी करेंगे गुजरात चुनाव का आगाज

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। अमेरिका से लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात की देवभूमि द्वारका से प्रचार शुरू करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने जानकारी देते हुए बताया कि 'नवसर्जन गुजरात' के नाम से इस कैंपेनिंग की शुरुआत राहुल 25 सितंबर से करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण के आर्शीवाद के साथ ही प्रचार की शुरुआत की जाएगी। सौराष्ट्र में राहुल गांधी द्वारका से प्रचार शुरु करेंगे और फिर जामनगर, राजकोट और चोटिला भी जाएंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां दाडिंया समारोह में भी शामिल हो सकते हैं।

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कौरवों को हराने के लिए, पांडव भगवान कृष्ण के आशीर्वाद और मार्गदर्शन के लिए द्वारका गए थे। यही वजह है कि भगवान कृष्ण के आशीर्वाद के साथ हमारी पार्टी द्वारका की पवित्र भूमि से चुनाव अभियान शुरू कर रही है।

गुजरात कांग्रेस ने पूरे गुजरात को चार जोन में बांटा है। राज्य के प्रत्येक क्षेत्रों में राहुल गांधी कम से कम 3 दिनों के लिए प्रचार करेंगे। पहला जोन सौराष्ट्र और कच्छ,  दूसरा उत्तरी गुजरात, तीसरा दक्षिणी गुजरात और चौथी मध्य गुजरात है।

वहीं, कांग्रेस महासचिव और गुजरात के प्रभारी अशोक गहलोत ने भी इस कैंपेन की जानकारी देते हुए कहा कि राहुल गांधी के गुजरात दौरे को अंतिम रूप देने के लिए सोमवार को अहमदाबाद में पार्टी नेताओं की बैठक की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad