Advertisement

BJP से इस्तीफा देने वाले नाना पटोले ने कहा-मोदी किसानों के मुद्दे पर नाकाम रहे

हाल ही में लोकसभा और बीजेपी से इस्तीफा देने वाले नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए...
BJP से इस्तीफा देने वाले नाना पटोले ने कहा-मोदी किसानों के मुद्दे पर नाकाम रहे

हाल ही में लोकसभा और बीजेपी से इस्तीफा देने वाले नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी किसानों के मुद्दे को सुलझाने में नाकाम रहे हैं।

नाना पटोले ने गुजरात में आयोजित चुनावी रैली के दौरान अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। सोमवार को रैली को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा कि उन्होंने बीजेपी से अलग होने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि नरेन्द्र मोदी किसानों के मुद्दों को सुलझाने में नाकाम रहे और स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के अपने वादों पर कायम नहीं रहे।

साथ ही, महाराष्ट्र के भंडारा-गोंडिया संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि एक बार मोदी से मिलने उनके आवास पर गए वरिष्ठ सांसदों के साथ उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पटोले ने कहा कि इसलिए उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ दिया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नाना पटोले ने 8 दिसंबर को घोषणा की कि उन्होंने लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और बीजेपी को भी छोड़ दिया है। इसके बाद अगले ही दिन उन्होंने नागपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी राजनीतिक फायदे के लिए अपनी ओबीसी पृष्ठभूमि का इस्तेमाल कर रहे हैं, जबकि उन्होंने अति पिछड़ा वर्ग और किसानों के फायदे के लिए कुछ भी नहीं किया है।

   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad