Advertisement

कांग्रेस ने कहा, भाजपा ईस्ट इंडिया कंपनी का नया अवतार, इसका लक्ष्य फूट डालो, राज करो

केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर लगातार हमला बोलने वाली कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर देश में कथित...
कांग्रेस ने कहा, भाजपा ईस्ट इंडिया कंपनी का नया अवतार, इसका लक्ष्य फूट डालो, राज करो

केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर लगातार हमला बोलने वाली कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर देश में कथित सांप्रदायिकता, बेरोजगारी, एमएसपी और काला धन के मुद्दे पर सरकार को घेरा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी ईस्ट इंडिया कंपनी का नया अवतार है। जिसका लक्ष्य है फूट डालो, राज करो।  

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि आज के सत्तासीन हुक्मरान देश का विभाजन करने वाली ताकतों के वंशज है। आज भी प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के नेता हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर घृणा फैलाकर 2019 में वोट बटोरने में लगे हुए हैं।  इस पूरे मामले पर पीएम की चुप्पी पर उन्होंने कहा, मोदी जी धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो गए हैं। 

भारतीयों के बीच घृणा के बीज बो रहे हैं भाजपा के लोग

मीडिया से बातचीत के दौरान पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के लोग जान लें कि भाईचारे और सद्भाव का चीरहरण करना भारत की संस्कृति नहीं रही है। मोदी सरकार बहुसांस्कृतिक राष्ट्र को एकजुट करने के बजाय, भारतीयों के बीच घृणा के बीज बो रहे हैं।

कांग्रेस ने दे डाली पीएम मोदी को चुनौती

इस दौरान कांग्रेस ने कहा,  हम मोदी जी को चुनौती देते हैं कि वो हर रोज समाज मे घृणा का जहर घोलें और कांग्रेस पार्टी उस जहर को अपने कंठ में धरना कर लेगी। गोडसे की विचारधारा गांधी की विचारधारा से नहीं जीत सकती।

अपने वादों को पूरा करने में विफल रही मोदी सरकार

सुरजेवाला ने एक बार फिर पीएम द्वारा देश की जनता से किए गए विफलताओं पर घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार युवाओं को नौकरी देने, 15 लाख रुपए देने, काला धन वापस लाने के वादों पर विफल साबित हो गई। इसलिए अब 2019 के चुनावों के लिए हिन्दू-मुस्लिम के जहर पर उतर आई लेकिन, कांग्रेस पार्टी इस जहर को अपने कंठ में धारण कर लेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad