Advertisement

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। भाजपा...
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। भाजपा सांसद को किसी अनजान शख्स ने मोबाइल पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी। तिवारी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई है और फिलहाल मामले की जांच चल रही है। मैसेज शुक्रवार की दोपहर भेजा गया था, जिसे सांसद ने शनिवार को देखा।

शुक्रवार को भेजा गया मैसेज

भाजपा सांसद ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे किसी अनजान शख्स ने मोबाइल पर मेसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी है।' बता दें कि धमकी मनोज तिवारी के पर्सनल मोबाइल फोन पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर भेजी गई। दिल्ली भाजपा मीडिया सेल ने बताया कि भाजपा सांसद ने इस मैसेज को शनिवार शाम देखा। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

मामले की जांच शुरू

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक के निर्देश पर स्पेशल सेल की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले शनिवार को भी किसी अज्ञात शख्स ने दिल्ली भाजपा मुख्यालय को उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि, कुछ ही देर में दिल्ली पुलिस ने 80 साल के आरोपी कॉलर का पता लगा लिया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। कॉल करने वाला शख्स कर्नाटक का रहनेवाला बताया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad