Advertisement

अरुण जेटली के ब्लॉग पर बोले कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, मोदी सरकार है मजेदार सरकार

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सोमवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के मंत्रियों की एक-दूसरे...
अरुण जेटली के ब्लॉग पर बोले कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, मोदी सरकार है मजेदार सरकार

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सोमवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के मंत्रियों की एक-दूसरे के मंत्रालयों के लिए संवाददाता सम्मेलन करने पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कोई भी मंत्री अपने मंत्रालय के कामकाज के बारे में बात नहीं कर रहा, लगता है कि सामूहिक जिम्मेदारी को फिर से परिभाषित किया गया है।

मनीष ने आज ट्वीट कर कहा, यह वास्तव में मजेदार सरकार है। वित्त मंत्री (अरुण जेटली) कानूनी मामलों पर फेसबुक पोस्ट लिखते हैं, कानून मंत्री (रविशंकर प्रसाद) रक्षा मामलों पर कॉन्फ्रेंस करते हैं और रक्षा मंत्री (निर्मला सीतारमण) वित्त मामलों पर... कोई भी मंत्री अपने मंत्रालय के कामकाज के बारे में बात नहीं करता। सामूहिक जिम्मेदारी को फिर से परिभाषित किया गया है।

जेटली द्वारा फेसबुक पोस्ट के बाद मनीष ने किया ये ट्वीट 

गौरतलब है कि मनीष ने यह टिप्पणी जेटली द्वारा अपने ब्लॉग पेज पर न्यायिक प्रक्रिया संबंधी पोस्ट किए जाने के बाद की है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने न्यायिक नियुक्ति की सिफारिश को विचारार्थ कॉलेजियम के लिए वापस भेजे जाने के सरकार के निर्णय पर हाय तौबा मचाने के लिए आज कांग्रेस पार्टी की आलोचना की।

जेटली ने याद दिलाया कि किस प्रकार से अतीत में न्यायाधीशों की वरीयता क्रम का उल्लंघन किया गया और फैसलों को प्रभावित करने के प्रयास किए गए।

अरूण जेटली का यह बयान ऐसे समय में आया है जब सरकार ने उत्तराखंड उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति के एम जोसेफ की शीर्ष अदालत में पदोन्नत करने के उच्चतम न्यायालय कालेजियम की सिफारिश को वापस लौटा दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad