Advertisement

कांग्रेस नेता का ऐलान, भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर फिल्म को सेंसर करने से पहले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों को दिखाए जाने की मांग की थी।
कांग्रेस नेता का ऐलान, भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम

मशहूर फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की अपकमिंग फिल्म 'इंदु सरकार' की रिलीज से पहले ही काफी बवाल शुरू हो गया है। इमरजेंसी पर आधारित इस फिल्म को रोकने से लेकर बैन लगाने तक की डिमांड की जा रही है। अब फिल्म को लेकर एक कांग्रेसी नेता ने विरोध जताते हुए कथित तौर पर कहा है कि जाो भ्‍ांडारकर के चेहरे पर कालिख पोतेगा उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इलाहाबाद के रहने वाले कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने पोस्टर जारी किया है, जिसमें लिखा है कि नेहरू-गांधी परिवार को साजिशन बदनाम करने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ के निर्माता एवं निर्देशक मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख लगाने वाले योद्धा को एक लाख रुपये का नगद पुरस्कार। इस पोस्टर में मधुर भंडारकर की तस्वीर पर काले रंग से क्रॉस का निशान भी बना हुआ है। 

कांग्रेस नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यह पोस्टर साझा किया है। हसीब अहमद ने ट्विट कर कहा, इन्दु सरकार के निर्देशक @imbhandarkar के मुंह पर कालिख पोत कर आओ, एक लाख रुपये नगद पाओ...।


गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर मांग की थी कि फिल्म को सेंसर करने से पहले इसे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों को दिखाया जाए। उन्होंने कहा, 'हम आश्वास्त होना चाहते हैं कि हमारी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और संजय गांधी समेत दूसरे कांग्रेसी नेताओं की इसमें छवि खराब करने की कोशिश तो नहीं की गई है। इसलिए हम रिलीज से पहले इसे एक बार देखना चाहते हैं।' हालांकि मधुर भंडारकर ने पहले ही साफ कह दिया था कि वो रिलीज से पहले किसी को फिल्म नहीं दिखाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad