Advertisement

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर सीएम शिवराज का तंज, कहा- नहीं पता होगा प्‍याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे

हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी...
राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर सीएम शिवराज का तंज, कहा- नहीं पता होगा प्‍याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे

हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को किसानी को लेकर कोई जानकारी नहीं होगी और वो ट्रैक्टर में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है। कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब में प्रदर्शन रैली निकाली थी। इस दौरान वो ट्रैक्टर पर बैठे नजर आए थे।

नहीं पता होगा कि प्याज मिट्टी के अंदर उगती है या बाहर

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली को लेकर शिवराज ने कहा है कि राहुल ट्रैक्टर में सोफे पर बैठकर घूम रहे हैं। उनको किसानी के बारे में कुछ भी नहीं पता है। उनको तो यह भी नहीं पता होगा कि प्याज मिट्टी के अंदर उगती है या बाहर।

 

रैली के दौरान राहुल ने कही थी ये बात

बता दें कि पंजाब में रैली के दौरान राहुल ने कहा था कि इन कानूनों की मदद से 23 अरबपतियों की नजर किसानों की जमीन और फसल पर है। राहुल गांधी ने कहा था कि वर्तमान सिस्टम में कुछ खामियां हैं। इन्हें बदलने की आवश्यकता है, लेकिन इसे नष्ट करने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे नष्ट करना चाहते हैं। राहुल रैली के दौरान जिस ट्रैक्टर में बैठे थे उसे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ चला रहे थे। साथ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी बैठे थे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad