Home » राजनीति » सामान्य » ममता ने कहा- अन्याय के खिलाफ है यह मतदान, भाजपा का समर्थन न करें, लोगों के साथ खड़े हों

ममता ने कहा- अन्याय के खिलाफ है यह मतदान, भाजपा का समर्थन न करें, लोगों के साथ खड़े हों

JUL 17 , 2017
देश के 14वें राष्ट्रपति के लिए के लिए संसद और राज्यों की विधानसभाओं में जारी मतदान के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज केंद्र की मोदी सरकार पर चौतरफा हमला बोला।

सीएम ममता बनर्जी ने आज हो रहे देश के 14वें राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कहा कि यह अन्याय के खिलाफ वोट है। देश के लिए हम सबसे अनुरोध करते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन न करें और लोगों के साथ खड़े हों। 

Advertisement

इतना ही नहीं, तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सरकार पर पड़ोसी देशों से संबंध खराब करने के साथ-साथ विरोधी दलों को डराने-धमकाने का भी आरोप लगाया है।  सिर्फ इतना ही नहीं ममता ने नोटबंदी (डीमोनिटाइजेशन) और जीएसटी को सबसे बड़ा घोटाला करार दिया।

एएनआई के मुताबिक, ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार विरोधियों को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि हम जेल जाना पसंद करेंगे, लेकिन सरकार के आगे कभी अपना सिर नहीं झुकाएंगे। ममता  ने कहा कि केंद्र सरकार की वजह से भूटान, नेपाल और बांग्लादेश से भारत के संबंध बेहद खराब हो गए हैं।  ममता ने कहा कि अब कहां है एनआईए..? कहां है खुफिया एजेंसियां...?

साथ ही, ममता ने केंद्र से पूछा कि देश की सीमाएं क्यों खुली हैं? जमात से संबंधित लोगों को अंदर आने की अनुमति दी जा रही है। एसएसबी, आईबी, रॉ क्या कर रहा है? 





 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.