Advertisement

योगी के मंत्री का अपनी ही सरकार पर निशाना- नाम बदलने से ट्रेन समय पर नहीं आएगी

उत्तर प्रदेश में अक्सर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेने वाले मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के...
योगी के मंत्री का अपनी ही सरकार पर निशाना- नाम बदलने से ट्रेन समय पर नहीं आएगी

उत्तर प्रदेश में अक्सर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेने वाले मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला बोला है। रविवार को मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर दीनदयाल रेलवे स्टेशन रख दिया है जिसे लेकर राजभर ने सरकार के फैसले की आलोचना की है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राजभर ने कहा कि मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलने से ट्रेन समय पर नहीं आने लगेगी, इन लोगों को रेलव में कुप्रबंधन को सही करना चाहिए था, नाम बदलने से विकास नहीं होगा।

गौरतलब है कि राजभर रविवार को हजरतगंज स्थित भाजपा के मुख्यालय से कुछ दूर कैपिटल श्‍ाा‌पिंग सेंटर में भागीदारी आंदोलन मंच के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि लोगों को संबोधित कर रहे थे।

राजभर ने कहा कि जब बसपा की सरकार थी तब भदोही का नाम बदलकर संत रविदासनगर रख दिया गया लेकिन, वो आज भी भदोही के नाम से जाना जाता है।

रविवार को भव्य आयोजन के जरिए मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन कर दिया गया, इस कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीयूष गोयल शामिल हए थे। बता दें कि 1968 में दीनदयाल उपाध्याय का शव मुगलसराय स्टेशन पर संदिग्ध हालत में पाया गया था, इसके बाद से ही लगातार इस स्टेशन का नाम बदलने की मांग हो रही थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad