Home » राजनीति » सामान्य » राजस्थान चुनाव 2018: बीएसपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

राजस्थान चुनाव 2018: बीएसपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

NOV 09 , 2018

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को अपने उम्मदीवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 6 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है।

इस 6 प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट में धौलपुर से किशन चंद शर्मा, बाड़ी से रामहेत कुशवाहा, अलवर के रामगढ़ से लक्ष्मण सिंह चौधरी, दौसा के महुवा से विजय शंकर बोहरा, भरतपुर के बयाना विधानसभा क्षेत्र से सुनील कुमार जाटव और झालावाड़ के झालरापटन क्षेत्र से दयास अहमद खां को बीएसपी ने टिकट दिया है।

यहां देखें दूसरी लिस्ट-

 

पहली लिस्ट में 11 उम्मीदवारों के नाम की हुई थी घोषणा

इससे पहले 31 अक्टूबर को पार्टी ने पहली लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था। पहली लिस्ट में भरतपुर के डीग-कुम्हरे से प्रताप सिंह मेहरवार, नदबई से जोगेंद्र सिंह अवाना, नगर से वाजिब अली और वैर से अतर सिंह पगारिया को टिकट दिया गया है।

वहीं, दौसा जिले की बांदीकुई से भागचंद सैनी और सिकराय से फैलीराम बैरवा को टिकट दिया गया है। टोंक जिले की मालपुरा सीट से नरेंद्र सिंह आमली और टोंक से मोहम्मद अली को टिकट मिला है। वहीं, करौली से लाखन सिंह मीणा और सपोटरा से इंजी हंसराज मीणा को टिकट दिया गया है। दोनों लिस्ट मिलाकर बीएसपी ने अबतक कुल 17 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.