Advertisement

आपत्तिजनक पर्चे को लेकर आतिशी के आरोप पर गंभीर का जवाब- साबित कर दो, राजनीति छोड़ दूंगा

दिल्ली में एक पर्चे को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी...
आपत्तिजनक पर्चे को लेकर आतिशी के आरोप पर गंभीर का जवाब- साबित कर दो, राजनीति छोड़ दूंगा

दिल्ली में एक पर्चे को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी आतिशी ने आरोप लगाया है कि ये पर्चे भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर और उनकी टीम द्वारा बंटवाए जा रहे हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 'नो योर कैंडीडेट' टाइटल वाले इस पर्चे को पढ़ते हुए आतिशी रोने लगीं। पर्चे में उनके खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं। इस पर्चे में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर भी अपशब्द लिखे गए हैं। 

गौतम गंभीर ने दिया जवाब

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर जवाब दिया। उन्होंने लिखा- मैं अरविंद केजरीवाल और आतिशी को चुनौती देता हूं कि अगर यह साबित हो जाए कि यह मैंने किया है, तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। अगर नहीं तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे?

गौतम गंभीर ने कहा कि मैं इसे लेकर मानहानि का मुकदमा करूंगा। आप किसी की छवि को इस तरह खराब नहीं कर सकते, जबकि आपके पास सबूत ना हों। मैंने अब तक के अपने चुनावी अभियान में किसी व्यक्ति के खिलाफ नकारात्मक नहीं बोला है।

 

'हमने नहीं सोचा था गंभीर इतना गिर जाएंगे'

आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पर्चे को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है। जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे, मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है। वहीं पार्टी प्रत्याशी आतिशी ने कहा- 'मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है कि अगर वह मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते हैं तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे।'

ऐसी मानसिकता वालों से महिला सुरक्षा की उम्मीद नहीं: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कभी कल्पना नहीं की थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं। अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं। केजरीवाल ने कहा- आतिशी मजबूत रहो, मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा। इन्हीं ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad