Advertisement

शिवसेना का आरोप, गरीबों से टूट रहा है भाजपा का संपर्क

शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। पार्टी ने इसके लिए भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन को आधार...
शिवसेना का आरोप, गरीबों से टूट रहा है भाजपा का संपर्क

शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। पार्टी ने इसके लिए भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन को आधार बनाया है। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता इस अभियान के दौरान बड़े लोगों से तो मिले पर गरीबों से उनका संपर्क टूट रहा है। इतना ही नहीं केंद्र और महाराष्ट्र की सरकार लगातार किसानों के हितों की अनदेखी कर रही है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि भाजपा के लोग माधुरी दीक्षित, सलमान खान, रतन टाटा, अंबानी और अडानी से समर्थन के लिए मिल रहे हैं पर इन लोगों ने गरीबों से संपर्क खत्म कर लिया है। हालांकि संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके घर आकर मुलाकात की थी।  

शिवसेना ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की महाराष्ट्र में बढ़ रही आत्महत्या की घटनाओं के लिए भी आलोचना की है। लेख में कहा गया है कि राज्य के लोग गरीबी और भूख के बदहाल हैं। इसकी वजह से वे अपने परिवार सहित आत्महत्या कर रहे हैं। शिवसेना ने कहा कि हमें इस भ्रम से बाहर निकलना होगा कि प्रधानमंत्री मोदी गरीबों के लिए कुछ करेंगे।

आलेख में आरोप लगाया गया है कि भाजपा किसानों के कल्याण की अनदेखी कर रही है। उसका सारा ध्यान किसानों के हितों की जगह बुलेट ट्रेन, मेट्रो और हाइपर सिटी जैसे लक्जरी प्रोजेक्ट पर लगा हुआ है। ये प्रोजेक्ट कहीं से भी गरीबों और किसानों के हित में नहीं हैं। शिवसेना ने कहा कि विदेशी निवेशकों द्वारा लगाए गए धन से राज्य के गरीबों की हालत और भी खराब हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad