Home » राजनीति » सामान्य » भाजपा ने हाफिज सईद से की सिद्धरमैया की तुलना

भाजपा ने हाफिज सईद से की सिद्धरमैया की तुलना

JAN 12 , 2018

भाजपा एवं आरएसएस में आतंकी तत्वों के होने के कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कांग्रेस नेता की तुलना लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद से की।

भाजपा प्रवक्ता जी.वी.एल नरसिम्ह राव ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए गुरुवार को कहा कि सिद्धरमैया की हताशा और निराशा जाहिर है। वोट बैंक की राजनीति के कारण कर्नाटक के मुख्यमंत्री भाजपा और आरएसएस पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं और हाफिज सईद के उन विचारों का ही जिक्र कर रहे हैं जो भारत, भाजपा, आरएसएस को आतंकवादी मानता है।

राव ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस नेता चुनाव के बाद सईद की नई पार्टी में शामिल होंगे। पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद ने हाल ही में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी।

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने हाल ही में भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं को हिन्दू चरमपंथी बताया था। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जहां भाजपा प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस को हटाने के लिए जोर लगा रही है ।

राव ने अपने ट्वीट में कहा कि आप एक ओर हाफिज सईद का बयान देखें और दूसरी ओर सिद्धरमैया का बयान देखें। दोनों में समानता है। इस प्रकार का मुख्यमंत्री का बयान अपने कुशासन से ध्यान बंटाने का प्रयास है। मुख्यमंत्री को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.