Advertisement

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष का विवादित बयानः ‘हजारों को मौत की नींद सुलाकर पीएम बने हैं मोदी’

सीबीआई के शिकंजे में फंसे आरजेडी सु्प्रीमो लालू यादव के ‌समर्थन में अब कांग्रेस खुलकर सामने आई है। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने आज उनके पक्ष्‍ा में बयान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भ्‍ाी निशाना साधा है।
बिहार कांग्रेस अध्यक्ष का विवादित बयानः ‘हजारों को मौत की नींद सुलाकर पीएम बने हैं मोदी’

दरअसल, बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने सूबे के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर हुई सीबीआई की छापेमारी को लेकर कहा कि हम लालू के साथ खड़े हैं। चौधरी ने कहा, ‘हम लालू यादव के साथ खड़े हैं। बीजेपी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर कर रही है।’ इतना ही नहीं, उन्होंने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लेकर अब तक का सबसे विवादित बयान भ्‍ाी दे दिया है।

नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने अपने बयान में कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी हजारों को मौत की नींद सुलाकर पीएम बने हैं।’ साथ ही, उन्होंने अमित शाह पर भी हमला बोलते हुए कहा, ‘अमित शाह गुजरात में तड़ीपार थे’।  चौधरी ने लालू के मामले में ईडी और सीबीआर्ई को सरकार की कठपुतली बताया है और कहा कि सरकार उसके विरुद्ध काम करने वालों के साथ घटिया चाल चल रही है।

लालू यादव के समर्थन में खड़े चौधरी ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी लालू यादव के साथ खड़ी है और भाजपा धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर करने का काम कर रही है। वहीं, इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि सीबीआई और ईडी भाजपा सरकार की बंधक कठपुतलियों की तहर काम कर रही हैं।

गौरतलब है कि सात जुलाई को सीबीआई ने लालू यादव के पटना और दिल्ली समेत 12 ठिकानों पर छापा मारा था। वहीं, आज उनकी बेटी भारती के दिल्ली स्थित तीन ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad