Advertisement

अखिलेश यादव का विरोधियों पर वार- ‘पत्थर फेंको, एमएलसी तोड़ो’

अपने कामों का प्रचार करने से लेकर विरोधिियों पर वार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले यूपी के पूर्व सीएम अखिकलेश यादव ने राहुल गांधी के काफिले पर हमले को लेकर विरोधियों पर निशाना साधा है।
अखिलेश यादव का विरोधियों पर वार- ‘पत्थर फेंको, एमएलसी तोड़ो’

अखिलेश यादव ने गुजरात में शुक्रवार को सपा एमएलसी के भाजपा में जाने और कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हुए हमले को लेकर ट्विटर के जरिये विरोधरियों पर वार किया है। अखिलेश ट्विट पर लिखा- पत्थर फेंको, एमएलसी तोड़ो।

बता दें कि शुक्रवार को सपा एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल ने भी सपा का दामन छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर लिया है। इससे पहले सपा एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत स‌िंह भी सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

बता दें कि बाढ़ प्रभावित गुजरात में शुक्रवार को राहुल गांधी की गाड़ी पर कथित भाजपा समर्थकों ने पत्थर फेंके, जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। इस दौरान कुछ लोगों ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को काले झंडे भी दिखाए।

हमले के बाद बनासकांठा के रूनी गांव में पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि वो ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा, नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad