Advertisement

अब राहुल ने किया PM मोदी को चैलेंज, कहा- तेल की कीमत कम करें नहीं तो कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के बाद अब सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज देने का...
अब राहुल ने किया PM मोदी को चैलेंज, कहा- तेल की कीमत कम करें नहीं तो कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के बाद अब सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज देने का सिलसिला शुरू हो गया है। कोहली के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज दिया है। लेकिन यह कोई फिटनेस चैलेंज नहीं है बल्कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर ये राहुल की 'चैलेंज पॉलिटिक्स' है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को फ्यूल चैलेंज स्वीकारने की चुनौती दी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय प्रधानमंत्री जी, ये देखकर खुशी हुई है कि आपने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है। मेरे पास भी आपके लिए एक चैलेंज है। आप पेट्रोल-डीजल की कीमतों को तय करें या फिर कांग्रेस राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेगी और आपको ऐसा करने पर मजबूर करेगी। मुझे आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।

आसमान छूते पेट्रोल-डीजल के दाम

गुरुवार को एक बार फिर से पेट्रोल की कीमत देशभर में 30 पैसे और बढ़ गई, जबकि डीजल भी 19 पैसे और महंगा हो गया। इस इजाफे के साथ ही दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 77.47 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 68.53 रुपये हो गया है। यह भारत में पेट्रोल के इतिहास में सबसे अधिक कीमत है।

बढ़ती कीमतों पर विपक्ष का मोदी सरकार पर हमला

पेट्रोल-डीजल के आसमान छूते दामों को लेकर एक तरफ तो आम जनता बेहाल है, तो दूसरी तरफ इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जगह-जगह बढ़ी हुई कीमतों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन देखने को मिला है।

 

तेजस्वी यादव ने दिया चैलेंज

 

इससे पहले बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने युवाओं को रोजगार देने की चुनौती दी है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, ''हम बिल्कुल विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं। मैं आपसे युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार रोकने के लिए चैलेंज स्वीकार करने के लिए आग्रह करता हूं। क्या नरेंद्र मोदी सर आप हमारी चुनौती स्वीकार करेंगे?''

 

कहां से शुरू हुआ चैलेंज देने का सिलसिला

 

केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने दिया था विराट को फिटनेस चैलेंज

 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर लोगों से फिट रहने की अपील की थी। राठौड़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से काम के दौरान पुशअप लगाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

 

इस वीडियो में उन्होंने विराट कोहली समेत भारतीय शटलर साइना नेहवाल और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को चैलेंज दिया था कि वे सब अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करें।

 

विराट ने दिया था इन लोगों को चैलेंज

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न सिर्फ केंद्रीय मंत्री से मिले चैलेंज को कबूला बल्कि अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज दे डाला। अनुष्का के अलावा विराट ने पीएम नरेंद्र मोदी और एमएस धोनी-साक्षी को भी यह चैलेंज दिया था। जिसके बाद आज पीएम मोदी ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है।

 

पीएम मोदी ने स्वीकारा चैलेंज

 

विराट के इस ट्वीट के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'चैलेंज एक्सेप्ट विराट...मैं जल्द ही अपनी फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा।'

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad