Advertisement

CBI छापे पर लालू ने कहा- ‘हम भाजपा और नरेंद्र मोदी को हटाकर ही दम लेंगे’

राजद सुप्रीमो लालू यादव की मुश्किलें आज और बढ़ गईं, जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने उनके 12 ठिकानों पर छापेमारी कर, केस दर्ज किया। छापेमारी की कार्रवाई के बाद लालू प्रसाद यादव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।
CBI छापे पर लालू ने कहा- ‘हम भाजपा और नरेंद्र मोदी को हटाकर ही दम लेंगे’

एएनआई के मुताबिक, चारा घोटाले से जुड़ी सुनवाई के लिए विशेष अदालत में पेश होने के लिए रांची पहुंचे लालू यादव ने छापेमारी पर पहली प्रतिक्रिया दी है। जमीन घोटाले पर लालू ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार के बाकी सदस्यों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भाजपा और आरएसएस मिलकर उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रही है।

 

सीबीआई के शिकंजे में फंसे लालू ने कहा कि भाजपा उन्हें अपने सामने झुकाना चाहती हैं, लेकि हम झुकने वालों में से नहीं है और मैं इनसे डरने वालों में से नहीं हूं। लालू ने कहा कि हम मिट जाएंगे, लेकिन भाजपा और मोदी को हटाकर ही दम लेंगे।


गौरतलब है कि सीबीआई ने लालू, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेज प्रताप के अलावा दो कपंनियों के डायरेक्टरों के विरूद्ध भी मामला दर्ज किया गया है। साथ ही, जांच एजेंसी ने दिल्ली, पटना, रांची, पुरी और गुरुग्राम समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी की है। सीबीआई ने लालू यादव, राबड़ी देवी, तेज प्रताप यादव और आईआरसीटीसी के तत्कालीन एमडी पीके गोयल और सुजाता होटल्स प्राइवेट लिमिटेड के दो डायरेक्टरों विनय कोचर और विजय कोचर के साथ सरला गुप्ता के यहां छापेमारी की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad