Advertisement

नए साल पर एक्टर प्रकाश राज का ऐलान, लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने नए साल के अवसर पर राजनीति में आने...
नए साल पर एक्टर प्रकाश राज का ऐलान, लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने नए साल के अवसर पर राजनीति में आने का ऐलान किया है। प्रकाश दक्षिण सिनेमा से हाल के दिनों में राजनीति में शामिल होने वाले रजनीकांत और कमल हासन के बाद तीसरे बड़े अभिनेता हैं। उन्होंने ऐलान किया कि वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में हिस्सा लेंगे।

किस प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे, स्पष्ट नहीं

हिंदी और तमिल समेत कई भाषाओं में काम कर चुके मशहूर अभिनेता प्रकाश ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि वह किस प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे। वह लंबे समय से केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर कई विषयों पर सवाल उठा चुके हैं और उन्हें निशाने पर लेते रहे हैं।

अपने ट्वीट में प्रकाश राज ने किया लिखा

प्रकाश राज ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'सभी को हैप्पी न्यू ईयर, एक नई शुरुआत। ज्यादा जिम्मेदारी और आपके समर्थन के साथ मैं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अगला लोकसभा चुनाव लड़ूंगा। संसदीय क्षेत्र के बारे में जल्द ही बताऊंगा। अबकी बार जनता की सरकार। अपने ट्वीट में प्रकाश राज ने दो हैशटैग का भी यूज़ किया है। #citizensvoice और #justasking.

लंबे समय से पीएम मोदी पर बोलते रहे हैं हमला

प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री मोदी की कई मौके पर आलोचना कर जमकर सुर्खियां बटोरी थी। नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अभिनेता प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश मर्डर केस पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर नाराजगी जताते हुए उन्हें अपने से बड़ा एक्टर करार दिया था।

साथ ही, अपने नेशनल अवॉर्ड लौटाने की धमकी भी दी। हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्हें सफाई देनी पड़ी थी। लखनऊ के एक कोर्ट में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। वह मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों ले चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad