Advertisement

रोड शो के दौरान केजरीवाल को शख्स ने मारा थप्पड़, 'आप' ने बताया भाजपा का हाथ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने रोड शो के दौरान थप्पड़ मार दिया। यह घटना उस वक्त...
रोड शो के दौरान केजरीवाल को शख्स ने मारा थप्पड़, 'आप' ने बताया भाजपा का हाथ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने रोड शो के दौरान थप्पड़ मार दिया। यह घटना उस वक्त हुई, जब अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट के मोती नगर इलाके में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। नई दिल्ली लोकसभा सीट के मोतीनगर इलाके में यह घटना तब हुई, जब वह खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो कर रहे थे। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शख्स केजरीवाल को गालियां भी दे रहा है। इससे पहले भी केजरीवाल के ऊपर स्याही, जूता फेंकने और थप्पड़ मारने की घटनाएं हो चुकी हैं।

शख्स पुलिस हिरासत में, पूछताछ जारी

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा है, जो दिल्ली के ही कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। अरविंद केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मारने के बाद उस शख्स को 'आप' कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा लिया और पिटाई की।

आप’ ने बताया भाजपा का हाथ

आम आदमी पार्टी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक हुई है। यही नहीं पार्टी ने इसे विपक्ष द्वारा प्रायोजित घटना करार देते हुए कहा है कि हम इस कायराना हरकत की निंदा करते हैं और इससे दिल्ली में आम आदमी पार्टी को रोका नहीं जा सकेगा।

आम आदमी पार्टी ने इस घटना के पीछे भाजपा का हाथ बताया है। 'आप' प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के लोग बहुत नफरत करते हैं। हालांकि इस आरोप को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल से नाराज है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा का कोई कार्यकर्ता ऐसी चीजों में यकीन नहीं करते। मैं इसको सही नहीं ठहराता, लेकिन पहले भी उन्होंने मुखौटा पहनकर खुद को थप्पड़ मरवाया है। मुझे नहीं लगता कि इस बार उन्हें कोई सहानुभूति मिलेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad