Advertisement

कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं पर सोनिया ने साधा निशाना, CWC में बोली- फुल टाइम प्रेसीडेंट की तरह काम करती हूं

कांग्रेस में घमासान के बीच आज दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में लंबे वक्त के बाद कांग्रेस वर्किंग...
कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं पर सोनिया ने साधा निशाना, CWC में बोली- फुल टाइम प्रेसीडेंट की तरह काम करती हूं

कांग्रेस में घमासान के बीच आज दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में लंबे वक्त के बाद कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हो रही है। इस बैठक को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस में संगठन चुनाव, नए अध्यक्ष पद की तलाश पर चर्चा हो सकती है। हालांकि इस बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने खुद को फुल टाइम पार्टी अध्यक्ष होने की बात कही है। 

इस बैठक में पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग कर रहे उन कांग्रेस नेताओं को भी बगैर नाम लिए सोनिया गांधी ने यह कहकर जवाब दे दिया कि कांग्रेस की परमानेंट अध्यक्ष वहीं हैं। कांग्रेस अध्यक्ष और संगठन में चुनाव के मद्देनजर हो रही इस बैठक में सोनिया गांधी ने अपनी शुरुआती टिप्पणी में कहा कि कांग्रेस का हर सदस्य चाहता है कि पार्टी का पुनरुद्धार हो, लेकिन इसके लिए एकता और पार्टी के हितों को सर्वोच्च रखने की जरूरत है। उन्होंने पार्टी नेताओं को आत्म-नियंत्रण और अनुशासन का ख्याल रखने को भी कहा।

माना जा रहा है कि ये बयान पार्टी के असंतुष्ट नेताओं के 'जी-23' समूह को करारा जवाब है। दरअसल कुछ ही दिन पहले कपिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा था कि कांग्रेस के फैसले कौन लेता है, ये उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement