Advertisement

यूपी: 'भाजपा इस बार 50 से अधिक सीट नहीं जीत पाएगी', इस नेता ने किया बड़ा दावा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारिखों के ऐलान के बाद राजनीतिक गलियारों में बयानबाजियां तेज होनी...
यूपी:  'भाजपा इस बार 50 से अधिक सीट नहीं जीत पाएगी',  इस नेता ने किया बड़ा दावा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारिखों के ऐलान के बाद राजनीतिक गलियारों में बयानबाजियां तेज होनी शुरू हो गई है। इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने विधानसभा सीटों को लेकर बयान बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने दावा किया है कि किसान खेत में डंडा लेकर खड़ा है और भाजपा इस बार 50 से अधिक सीट नहीं जीत पाएगी।

ओपी राजभर इस बार अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे। पूर्वांचल में राजभर समाज का बहुत प्रभाव माना जाता है। इस कारण राजभर लगातार दावे कर रहे हैं कि पूर्वांचल में भाजपा का सफाया हो रहा है।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार यूपी में 403 विधानसभा सीटों को लेकर राजभर ने कहा कि भाजपा इस बार यदि 50 सीट भी जीत जाए तो बहुत हैं, राजभर ने पूर्वांचल के बलिया, मऊ, आजमगढ़ और मिर्जापुर जैसे जिलों के नाम गिनाए और दावा किया कि इन जिलों में भाजपा का खाता तक नहीं खुल पाएगा।

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भाजपा के साथ हुआ करते थे, लेकिन जातीय गणना और पिछड़े समाज के हक का हवाला करते हुए उन्होंने भाजपा का हाथ छोड़ दिया था। अब राजभर सपा का दामन थाम चुनाव लड़ रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad