Advertisement

आरजेडी में रार: अब तेज प्रताप को मिला मोदी का साथ, शिवानंद पर साधा निशाना

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में तेज प्रताप को लेकर चल रहे विवादों के बीच भाजपा नेता और पूर्व डिप्टी सीएम...
आरजेडी में रार: अब तेज प्रताप को मिला मोदी का साथ, शिवानंद पर साधा निशाना

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में तेज प्रताप को लेकर चल रहे विवादों के बीच भाजपा नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी एंट्री कर ली है। सुशील मोदी ने तेज प्रताप यादव की प्रशंसा करते हुए उनके पिता लालू यादव को चैलेंज किया और राजद की रार पर चुटकी भी ली। इतना ही नहीं सुशील मोदी ने तेज प्रताप को राजद से बाहर बताने वाले शिवानंद तिवारी पर भी निशाना साधा है।

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, "जिस पार्टी में अब तक लालू प्रसाद के अलावा कोई अन्य राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं हुआ और पत्नी राबड़ी देवी सहित सभी 11 सदस्य एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर की हैसियत रखते हैं, उसमें परिवार के बाहर का कोई व्यक्ति बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव की हैसियत को नकार कैसे सकता है?"

मोदी ने कहा कि तेजप्रताप ने युवाओं में अपना एक समर्थक वर्ग तैयार किया है, जिससे पार्टी के पावर वार में उनसे प्रतिद्वंदता रखने वाले परेशान हो सकते हैं। लालू प्रसाद में यदि हिम्मत है तो वे तेजप्रताप यादव को पार्टी से निष्कासित करने की घोषणा करें।

सुशील मोदी ने ट्विटर पर तेज प्रताप को राजद से आउट बताने वाले शिवानंद तिवारी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी राजद के किसी भी पद पर हों, लेकिन उनके बयान का कोई मायने नहीं। वे एक दल के राजनीतिक वारिस को खारिज करने वाले होते कौन हैं?
उनके जैसे लोग राजद में राजनीतिक अवसर देख कर आते-जाते रहे हैं।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तेज प्रताप यादव को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। ये दावा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के हवाले से किया गया है। खबरों के मुताबिक शिवानंद तिवारी ने कहा है कि तेज प्रताप यादव अब पार्टी में नहीं हैं। उन्होंने तो एक नया संगठन खड़ा किया है। ऐसे में तेज प्रताप यादव खुद ही राजद से बाहर हुए हैं।

इसके अलावा कांग्रेस नेता ने भी तेज प्रताप को लेकर कई दावे किए हैं। बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक राम ने तेजप्रताप यादव से मुलाकात की, जिसके बाद दावा किया गया कि तेज प्रताप कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस ने अशोक राम के बेटे अतिरेक कुमार को मैदान में उतारा है। कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट हसनपुर से सटी है। तेज प्रताप हसनपुर से ही विधायक हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement