Advertisement
Home राजनीति भाजपा का आप पर हमला, तिहाड़ में 'रिसॉर्ट जैसी' सुविधाओं का लुत्फ उठा रहे हैं सत्येंद्र जैन

भाजपा का आप पर हमला, तिहाड़ में 'रिसॉर्ट जैसी' सुविधाओं का लुत्फ उठा रहे हैं सत्येंद्र जैन

आउटलुक टीम - NOV 23 , 2022
भाजपा का आप पर हमला, तिहाड़ में 'रिसॉर्ट जैसी' सुविधाओं का लुत्फ उठा रहे हैं सत्येंद्र जैन
भाजपा का आप पर हमला, तिहाड़ में 'रिसॉर्ट जैसी' सुविधाओं का लुत्फ उठा रहे हैं सत्येंद्र जैन
ANI
आउटलुक टीम

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने बुधवार को आरोप लगाया कि आप मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के अंदर हॉलिडे रिसॉर्ट जैसी सुविधाओं का आनंद ले रहे हैं। जैन के वकीलों ने इस सप्ताह की शुरुआत में अदालत में कहा था कि जेल अधिकारियों ने उन्हें फलों और कच्ची सब्जियों की आपूर्ति बंद कर दी थी।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, लेखी ने एक अन्य वीडियो का भी जिक्र किया जिसमें जैन को तिहाड़ में एक बलात्कार के आरोपी द्वारा मालिश करवाते हुए दिखाया गया है।
उन्होंने कहा, "मैं ऐसे व्यक्ति को अपने करीब भी नहीं आने दूंगा। कल्पना कीजिए कि वह व्यक्ति अपने पैरों की मालिश कर रहा है।"

लेखी ने संवाददाताओं से कहा, "जैन जैसे आप नेताओं की बलात्कार के आरोपी से मालिश कराने की बेशर्म हरकत लोगों द्वारा नोट की जा रही है। आप नेता कुछ कहते हैं और इसके ठीक विपरीत व्यवहार करते हैं।" उन्होंने कहा कि जेल में भोजन और चिकित्सा सेवाओं के लिए जेल मैनुअल नियम हैं।

उन्होंने कहा, "जैन के सेल शो में टेलीविजन, पैक्ड फूड और मसाज जैसी अतिरिक्त सुविधाएं जैसे कि वह कोई हॉलिडे रिसॉर्ट हो।" लेखी ने आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा और उन पर दिल्ली की समस्याओं को हल करने में विफल रहने और इसके बजाय प्रधानमंत्री बनने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए आप के विस्तार के लिए चुनावी राज्यों में प्रचार करने का आरोप लगाया।

दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को जैन की याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा, जिसमें तिहाड़ के अधिकारियों को उनके धार्मिक विश्वासों के अनुसार फल, सूखे मेवे और खजूर जैसे भोजन उपलब्ध कराने का निर्देश देने की मांग की गई थी, क्योंकि वह उपवास कर रहे थे। ईडी ने उन्हें मई में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement