Advertisement

बिहार चुनाव- जहां एलजेपी के प्रत्याशी न हो, वहां बीजेपी को वोट दें: चिराग पासवान

  बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने वाली लोजपा राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश के खिलाफ हमलावर है।...
बिहार चुनाव- जहां एलजेपी के प्रत्याशी न हो, वहां बीजेपी को वोट दें: चिराग पासवान

बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ने वाली लोजपा राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश के खिलाफ हमलावर है। वहीं भाजपा को लेकर एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे। वहीं उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि जहाँ एलजेपी के प्रत्याशी खड़े न हों वहां बीजेपी को वोट दें।

चिराग पासवान ने ट्वीट किया, 'आप सभी से अनुरोध है की जहां भी एलजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है उन सभी स्थानों पर बिहार1st बिहारी1st को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें और अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों बीजेपी को दें।

एएनआई के मुताबिक, क्या आपकी सरकार बनेगी पूछे जाने पर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम मंदिर की आधारशिला रखेंगे। बिलकुल हमारी सरकार बनेगी। कम से कम जो मुख्यमंत्री हैं वो दोबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे।

वहीं उन्होंने भव्य सीता मंदिर बनवाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि जैसे माता सीता के बिना राम अधूरे हैं वैसे राम के बिना माता सीता। इसलिए मैं चाहता हूं कि जैसे भव्य राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में हुआ, उससे भी बड़े माता सीता मंदिर का निर्माण सातामढ़ी में हो। इसके पीछे का उद्देश्य-मेरी आस्था और धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देना है।

एक और ट्वीट में एलजेपी अध्यक्ष ने नीतीश कुमार से गठबंधन में ईमानदारी की बात कही। उन्होंने लिखा, 'आदरणीय नीतीश कुमार को प्रमाण पत्र की आवश्यकता खत्म होती नहीं दिख रही है। बीजेपी के साथियों का नीतीश कुमार को पूरे पन्ने का विज्ञापन और प्रमाणपत्र देने के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए और जिस तरीके से भाजपा गठबंधन के लिए ईमानदार है वैसे ही नीतीश जी को भी होना चाहिए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad