Advertisement

बिहार चुनाव: आज पहले चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, कई बड़ी रैलियां

कोविड 19 महामारी के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान जोरों पर है और सोमवार यानी आज पहले चरण...
बिहार चुनाव: आज पहले चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, कई बड़ी रैलियां

कोविड 19 महामारी के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान जोरों पर है और सोमवार यानी आज पहले चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। प्रचार का आखिरी दिन होने के कारण राज्य में आज कई बड़ी चुनावी रैलियां होनी हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेताओं आज चुनावी रैली करने जा रहे हैं।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को दो स्थानों पर चुनावी रैलियां करेंगे दोपहर 12 बजे औरंगाबाद में नड्डा चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो शाम 3.55 बजे पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। नड्डा के अलावा बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन आज चार चुनावी रैली करने वाले हैं। भाजपा नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन आज राजौली, नवीनगर, दिनारा और बक्सर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इनके साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और संजय जायसवाल की तीन रैलियां होनी हैं। पार्टी के ये दोनों नेता वरसालीगंज, बोधगया और शाहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं जनता दल यूनाइटेड के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। आज वह मुजफ्फरपुर, महुआ और मनहर (वैशाली) में चुनावी जनसभा करेंगे। हालांकि नीतीश जिन तीन स्थानों पर रैली करने जा रहे हैं वहां दूसरे चरण में वोटिंग होनी है।

राष्ट्रीय जनता दल इस चुनाव में एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है। पार्टी के नेता तेजस्वी यादव आज सुबह 10 बजे भागलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. तेजस्वी यादव भागलपुर, खगडिया, वैशाली, बेगुसराय में जनसभा करेंगे। बिहार चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला भी आज दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

गौरतलब है कि बिहार में इस बार तीन चरणों में मतदान हो रहा है। पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है और इसलिए पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है। सभी पार्टियां मतदाताओं को लुभाने की हरसंभव प्रयास कर रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad