Advertisement

उन्‍नाव रेप पीड़िता की मां को टिकट देने पर सेंगर की बेटी बोलीं- प्रियंका जी समाज आपको माफ नहीं करेगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर फिर से निशाने पर है। इस...
उन्‍नाव रेप पीड़िता की मां को टिकट देने पर सेंगर की बेटी बोलीं- प्रियंका जी समाज आपको माफ नहीं करेगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर फिर से निशाने पर है। इस बार पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने प्रियंका गांधी पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस द्वारा गुरुवार को उन्नाव सदर सीट से उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मां आशा सिंह को टिकट दिए जाने के बाद सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सिंह सेंगर ने शनिवार शाम एक वीडियो साझा किया है।


वीडियो में कुलदीप की बेटी ऐश्वर्या कहती हैं, ''मैं एक लड़की हूं, सच को सबके सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं। प्रियंका गांधी शादय राजनीति दृष्टिकोण से शायद आप सही हो, लेकिन समाज का धर्म और नैतिकता आपको इसके लिए कभी माफ नहीं करेगी।"

ऐश्वर्या आगे कहती हैं, ''जिन लोगों को आपने टिकट दिया है, उन पर आईपीसी की धारा 420 के तहत फर्जी टीसी बनाने का मामला दर्ज किया गया है। उनकी जमानत भी खारिज हो चुकी है। उन्नाव में जिस परिवार को आपने टिकट दिया है उसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं। जब मेरी मां को टिकट मिला तो आपकी पार्टी को सभी धर्म और 'अधर्म' याद आ गए, लेकिन इस मामले में आपको सच्चाई नहीं दिख रही है। इन लोगों ने तीन बार अपराध का समय बदला और मेरे पिता की लोकेशन 17 किलोमीटर दूर मिली। उनके उन्नाव कार्यालय में। मेरे पिता भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार थे, लेकिन इन लोगों ने मना कर दिया।"

वह आगे कहती हैं, "मैं आज भी कह रही हूं कि अगर मेरे पिता के खिलाफ एक भी सबूत है कि मेरे पिता ने इन्हें आंख उठा कर भी देखा है, तो मेरे पूरे परिवार को फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए।"

ऐश्वर्या ने प्रियंका को यह भी याद दिलाया कि आपके भाई पर भी इसी तरह के आरोप लगाए गए थे।

वह कहती हैं, ''मेरा उन्नाव ऐसी राजनीति को कभी स्वीकार नहीं करेगा जो एक परिवार को तबाह कर दे। इसका नतीजा आपको 10 मार्च को मिलेगा। मेरा उन्नाव मेरे साथ था और हमेशा रहेगा।''


बता दें कि बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बलात्कार, हत्या, हत्या के प्रयास, आपराधिक साजिश और आपराधिक धमकी देने का दोषी ठहराया गया है। वह उन्नाव बलात्कार मामले में मुख्य प्रतिवादी है और उस पर पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। कुलदीप सेंगर इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad