Advertisement

नवाब मलिक का नया आरोप- आर्यन को ट्रैप करके किडनैप किया, उगाही में मोहित कंबोज वानखेड़े का पार्टनर

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर फिर नए आरोप...
नवाब मलिक का नया आरोप- आर्यन को ट्रैप करके किडनैप किया, उगाही में मोहित कंबोज वानखेड़े का पार्टनर

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर फिर नए आरोप लगाए हैं। उन्होंने आर्यन खान के क्रूज पार्टी में पहुंचने को अपहरण और फिरौती का मामला बताया है।

एनसीपी नेता ने कहा कि आर्यन खान ने क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदा। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ही उन्हें वहां लाए थे। अपहरण और फिरौती का मामला है। मोहित कंबोज फिरौती मांगने में समीर वानखेड़े का मास्टरमाइंड और पार्टनर है।

उन्होंने दावा किया कि मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े 7 अक्टूबर को ओशिवारा कब्रिस्तान के बाहर मिले थे, जिसके बाद वानखेड़े घबरा गए और पुलिस से शिकायत की कि उनका पीछा किया जा रहा है। वे भाग्यशाली थे कि पास का सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था और हमें फीड नहीं मिली।

वहीं इससे पहले नवाब मलिक ने एक ऑडियो जारी कर खलबली मचा दी है। नवाब मलिक ने अपने ट्विटर पर सैनविल स्टेनली डिसूजा और एनसीबी अधिकारी के बीच हुई फोन पर बातचीत का कथित ऑडियो जारी किया है। मलिक ने सैनविल डिसूजा की तस्वीर के साथ यह ऑडियो जारी किया है। नवाब मलिक का दावा है कि इस वायरल ऑडियो में एनसीबी अधिकारी का नाम वीवी सिंह हैं और दूसरी ओर बात करने वाला सैनविल स्टेनली डिसूजा। एनसीपी नेता द्वारा जारी ऑडियो में सुना जा सकता है कि सैनविल डिसूजा एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह को फोन करता है और अपना परिचय देता है। वह फोन पर कहता है कि वह सैनविल बोल रहा है। इस पर एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह कहते हैं, 'कौन सैनविल? इसके बाद सैनविल बताता है कि मैं वही हूं, जिसके घर पर आपने नोटिस दिया था, मुझे पता चला। जिसके बाद वीवी सिंह कहते हैं- अच्छा…अच्छा… सैनविल… तू बांद्रा में रहता है न? सेनविल कब आ रहा है तू। इस पर सेनविल जवाब देता है कि मैं अभी मुंबई नहीं पहुंचा हूं, मेरी तबीयत भी ठीक नहीं है।'

इस ऑडियो में इसके बाद सुना जा सकता है कि एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह पूछते हैं, 'फिर कब आ रहा है तू। तो सैनविल का जवाब होता है कि वह सोमवार को आएगा। इस पर अधिकारी ने कहा कि सोमवार को नहीं, बुधवार का आ जाओ। सोमवार को मैं नहीं हूं और अपना ये फोन लेकर आना, मुझे कोई हरकत नहीं चाहिए। ऑल रेडी तेरा आईएमईआई नंबर है मेरे पास। मैं तुम्हें वार्न कर रहा हूं। इसके बाद सैनिवल कहता है कि मैं ऐसा कोई काम नहीं करूंगा। ठीक है सर।'

मलिक ने सैनिवल को जारी नोटिस भी साझा किया है, जिसमें उसका पूरा नाम सैनविल स्टेनली डीसूजा लिखा हुआ है। बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पर छापेमारी हुई थी और तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

ड्रग मामले में आर्यन को छोड़ने के एवज में एनसीबी को भुगतान के आरोपों के संबंध में डिसूजा का चर्चा में आया था। दरअसल, किरण गोसावी के कथित रूप से बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर साइल ने अपने हलफनामे में दावा किया था कि उसने किरण गोसावी को किसी सैम डिसूजा से बात करते सुना था। जिसमें आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रूपये लेने की बात कही जा रही थी। बाद में यह मामला 18 करोड़ रुपये में सेटल करने की बात हुई, जिसमें से 8 करोड़ रूपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। आरोप लगाने के बाद एनसीबी गवाह प्रभाकर ने मीडिया को सैम डिसूजा की फोटो भी दिखाई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad