Home राजनीति विश्लेषण "पीएम मोदी के नाम पर वोट मिल जाए..., इसकी कोई गारंटी नहीं": केंद्रीय मंत्री

"पीएम मोदी के नाम पर वोट मिल जाए..., इसकी कोई गारंटी नहीं": केंद्रीय मंत्री

आउटलुक टीम - OCT 14 , 2021

File Photo
आउटलुक टीम

अगले कुछ महीनों बाद कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। अब भाजपा को ऐसा लग रहा है कि सिर्फ पीएम मोदी के नाम पर वोट नहीं पड़ने वाले हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि राव इंद्रजीत सिंह ने बीजेपी के एक कार्यक्रम में बुधवार को कहा, “नरेंद्र मोदी का साया हम पर है, हमारे प्रदेश पर है, मंत्रियों का साया हम पर है, लेकिन सिर्फ़ मोदी जी के नाम पर हमें वोट मिल जाएंगे, इसकी कोई गारंटी नहीं है।”

इससे पहले पिछले महीने कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा था कि केवल मोदी लहर के भरोसे बीजेपी चुनाव नहीं जीत सकती। वहीं, अब इस बार केंद्रीय मंत्री और गुड़गांव से सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने इस तरह की बात को कह फिर से राजनीतिक हवा दे दी है।

राव इंद्रजीत सिंह कुछ साल पहले भाजपा में शामिल हुए हैं और वो अभी मोदी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री हैं। उन्हें हरियाणा के बड़े नेताओं में शामिल किया जाता है। यूपीए की सरकार में मंत्री रह चुके राव इंद्रजीत सिंह पांच बार सांसद और चार बार विधायक रह चुके हैं। 

दरअसल, देशभर के किसानों का करीब एक साल से केंद्र द्वारा लाए गए नए कृषि संबंधी कानून के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। इसमें खास तौर से हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के किसानों का दिल्ली सरीखे अलग-अलग जगहों पर डेरा है।

किसान आंदोलन की वजह से अब इस बात का डर भाजपा के कुछ नेताओं को सता रहा है कि आगे की राह चुनाव में भाजपा के लिए आसान नहीं होने वाली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से