Home » बोलती तस्वीर » सामान्य » एक बार फिर सुर्खियों में पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, वीडियो वायरल

एक बार फिर सुर्खियों में पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, वीडियो वायरल

JUN 29 , 2018

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में आपको एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रिपोर्टर वाला किरदार तो याद ही होगा। उनके इस किरदार का नाम था चांद नवाब। उन्होंने जिस पाकिस्तानी पत्रकार का किरदार निभाया था वह अपनी रिपोर्टिंग को लेकर इन दिनों एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं।

पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब की रिपोर्टिंग का ताजा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वो कई बार रिपोर्टिंग के समय अपनी लाइनें भूलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें रीटेक लेने पड़ रहे हैं।

इसमें भी लाइनें भूलते दिखे चांद नवाब

ताजा वीडियो 1.46 मिनट का है, जिसमें देखा जा सकता है कि चांद नवाब रिपोर्टिंग के दौरान किस तरह अपनी लाइनें भूल रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में चांद कराची के पान से संबंधित रिपोर्टिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये क्लिप वायरल होते ही कई लोग काम के प्रति उनकी लग्न की सराहना कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग उनकी रिपोर्टिंग के इस अंदाज का लुत्फ उठाते हुए उन्हें कॉमेडियन पत्रकार बता रहे हैं।

यहां देखें ये वीडियो-  

 

पुराने वीडियो ने भी बटोरी थी काफी सुर्खियां 

गौरतलब है कि चांद नवाब पाकिस्तानी न्यूज चैनल के पत्रकार हैं और वह अपनी रिपोर्टिंग की वजह से कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। इससे पहले रेलवे स्टेशन पर ईद के मौके पर की गई उनकी रिपोर्टिंग को लोगों ने बड़े ही चाव के साथ देखा था। उस वीडियो में वह रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टिंग कर रहे थे और उस दौरान वहां से गुजर रहे लोग बार-बार कैमरे के बीच आ रहे थे जिससे उन्हें काफी परेशानी हुई थी।  


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.