Advertisement

वीडियो: रेस्तरां में खाना खा रहा था शख्स, पॉकेट में रखा मोबाइल अचानक हुआ ब्लास्ट

हाल ही में मोबाइल फोन के ब्लास्ट होने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ये मामला मुंबई के...
वीडियो: रेस्तरां में खाना खा रहा था शख्स, पॉकेट में रखा मोबाइल अचानक हुआ ब्लास्ट

हाल ही में मोबाइल फोन के ब्लास्ट होने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ये मामला मुंबई के भांडुप इलाके के एक रेस्टोरेंट का है, जहां एक शख्स के पॉकेट में पड़ा मोबाइल फोन उस वक्त ब्लास्ट हो गया, जब वह लंच कर रहा था। जैसे मोबाइल ब्लास्ट हुआ, शख्स ने मोबाइल को फेंका और वहां से दूर भाग खड़ा हुआ।

चार जून को हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में यह देखा जा सकता है कि कैसे मोबाइल के ब्लास्ट होते ही शख्स अपनी सीट से कूद खड़ा हो जाता है और अपनी शर्ट की पॉकेट से फोन निकाल कर फेंक देता है। वीडियो में हैरान करने वाली बात ये है कि जैसे ही मोबाइल ब्लास्ट हुआ,  पूरे रेस्टोरेंट में धुआं-धुआं फैल गया।

इस हैरान करने वाली घटना को देखकर वहां मौजूद दूसरे लोग भी रेस्टोरेंट से बाहर भागने लगते हैं। बताया जा रहा है कि मोबइल फोन के विस्फोट से शख्स मामूली रूप से घायल हो गया। जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां देखें वीडियो- 

 


 

गौरतलब है कि मोबाइल विस्फोट की यह पहली घटना नहीं है बल्कि मार्च में भी ओडिशा में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। ओडिशा के खेरीकानी जिले में मोबाइल इस्तेमाल करते वक्त विस्फोट होने की वजह से एक लड़के की मौत हो गई थी। लड़का अपने रिश्तेदार के साथ फोन पर बात कर रहा था और साथ ही फोन चार्ज में भी लगा था। इस दौरान मोबाइल विस्फोट हो गया, जिसमें 18 साल का लड़का बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वह बच नहीं पाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad