Home » बोलती तस्वीर » सामान्य » WATCH: स्वामी ओम की जंतर-मंतर पर हुई पिटाई

WATCH: स्वामी ओम की जंतर-मंतर पर हुई पिटाई

JUL 11 , 2017
दिल्ली के जंतर-मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी के सदस्य अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। तभी वहां स्वामी ओम भी पहुंच गए।

टीवी शो 'बिग बॉस' से सुर्खियों में आए स्वामी ओम की दिल्ली में जंतर-मंतर पर  पिटाई हुई। इसके पहले भी कई मौके ऐसे आ चुके हैं, जब स्वामी ओम की पिटाई हो चुकी है। ऐसा ही कुछ मंगलवार को दिल्ली में हुआ। दिल्ली के जंतर-मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी के सदस्य जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। तभी यहां स्वामी ओम  भी पहुंच गए। जबिक  स्वामी ओम को बुलाया भी नहीं गया था। स्वामी ओम अपने एक सहयोगी के साथ जंतर-मंतर पर पहुंच गए।

Advertisement

प्रदर्शन के दौरान स्वामी को देखकर कुछ महिलाओं ने उनका विरोध किया। खुद को घिरा देखकर स्वामी ओम ने वहां से भागना ही ठीक समझा। लेकिन फिर भी घिर गए। एक महिला ने स्वामी ओम को तमाचा भी जड़ दिया।

स्वामी ओम के एक सहयोगी ने बीच-बचाव करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। इससे लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोगों ने स्वामी ओम के सहयोगी की भी धुनाई की। इस बीच स्वामी ओम एक कोने में दुबक गए। तभी मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने स्वामी ओम और उनके सहयोगी को बड़ी मुश्किल से भीड़ से बचाया।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.