Advertisement

बनारसी पान की लिस्ट में जुड़ा नया नाम ‘शाहरुख पान’

हाल ही में बनारसी पान के ब्रैंड में एक नया नाम और जुड़ गया है। बनारसी पानों में नए नाम की एंट्री तब हुई जब 70 साल पुरानी मशहूर पान की दुकान पर बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान पहुंचे।
बनारसी पान की लिस्ट में जुड़ा नया नाम ‘शाहरुख पान’

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  अपनी टीम के साथ बनारस जा पहुंचे। ऐसा बहुत कम ही होता है जब लोग बनारस जाएं और वहां के मशहूर बनारसी पान का स्वाद न लें। तो बनारस के इसी पान का स्वाद लेने के लिए किंग खान भी 70 साल पुरानी पान की दुकान पर अपनी टीम के साथ पहुंचे और उन्होंने एक स्पेशल बनारसी मीठा पान बनवाया। यह दुकान वैसे तो पहले से ही प्रसिद्ध थी, लेकिन शाहरुख की मौजूदगी ने इस दुकान के सितारे और बुलंद कर दिए।

शाहरुख के ताम्बुलम नामक दुकान पर पहुंचने के बाद दुकान के पास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और इस भीड़ ने शाहरुख खान वाला स्पेशल मीठा पान खाने की इच्छा जताई। फिर क्या ऐसे में ताम्बुलम पान वाले ने उस खास मीठे पान का नाम शाहरुख पान रख दिया और अब दुकान में बिक रहे कई पानों की सूची में एक नाम ‘शाहरुख पान’ का भी जुड़ गया, जिसका मूल्य 35 रुपये रखा गया है। इस वाकये के बाद ताम्बुलम नामक दुकान पर न सिर्फ पुरुषों का बल्कि महिलाएं भी इस पान को खाने की इच्छा जता रही है। लोग दूर-दूर से इस पान को खाने के लिए यहां आ रहे हैं।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad