Home » बोलती तस्वीर » सामान्य » बनारसी पान की लिस्ट में जुड़ा नया नाम ‘शाहरुख पान’

बनारसी पान की लिस्ट में जुड़ा नया नाम ‘शाहरुख पान’

AUG 03 , 2017
हाल ही में बनारसी पान के ब्रैंड में एक नया नाम और जुड़ गया है। बनारसी पानों में नए नाम की एंट्री तब हुई जब 70 साल पुरानी मशहूर पान की दुकान पर बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान पहुंचे।

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  अपनी टीम के साथ बनारस जा पहुंचे। ऐसा बहुत कम ही होता है जब लोग बनारस जाएं और वहां के मशहूर बनारसी पान का स्वाद न लें। तो बनारस के इसी पान का स्वाद लेने के लिए किंग खान भी 70 साल पुरानी पान की दुकान पर अपनी टीम के साथ पहुंचे और उन्होंने एक स्पेशल बनारसी मीठा पान बनवाया। यह दुकान वैसे तो पहले से ही प्रसिद्ध थी, लेकिन शाहरुख की मौजूदगी ने इस दुकान के सितारे और बुलंद कर दिए।

Advertisement

शाहरुख के ताम्बुलम नामक दुकान पर पहुंचने के बाद दुकान के पास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और इस भीड़ ने शाहरुख खान वाला स्पेशल मीठा पान खाने की इच्छा जताई। फिर क्या ऐसे में ताम्बुलम पान वाले ने उस खास मीठे पान का नाम शाहरुख पान रख दिया और अब दुकान में बिक रहे कई पानों की सूची में एक नाम ‘शाहरुख पान’ का भी जुड़ गया, जिसका मूल्य 35 रुपये रखा गया है। इस वाकये के बाद ताम्बुलम नामक दुकान पर न सिर्फ पुरुषों का बल्कि महिलाएं भी इस पान को खाने की इच्छा जता रही है। लोग दूर-दूर से इस पान को खाने के लिए यहां आ रहे हैं।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.