Home » बोलती तस्वीर » सामान्य » दिल्ली में मोमो फेस्टिवल, 300 तरह के मोमोज टेस्ट करने का मिलेगा मौका

दिल्ली में मोमो फेस्टिवल, 300 तरह के मोमोज टेस्ट करने का मिलेगा मौका

OCT 05 , 2018

अगर आप भी मोमोज के शौकीन हैं, तरह-तरह के मोमोज ट्राई करना आपका पैशन है और मोमोज खाने के लिए आप कहीं भी ट्रैवल कर सकते हैं तो यह मोमो फेस्टिवल आपके लिए ही है। जी हां, इस वीकेंड यानी 6 और 7 अक्टूबर शनिवार-रविवार को दिल्ली में मोमो फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है।

इस फेस्विटल के दौरान आप देशभर के फेमस 10-20 या 100 नहीं बल्कि 300 तरह के मोमोज का जायका ले सकते हैं और वो भी एक ही जगह पर।

2 दिवसीय मोमो फेस्टिवल का आयोजन

गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल बाई मैगी हॉट एंड स्वीट सॉस के इस संस्करण में थाई से लेकर प्रॉन मोमोज, चॉकलेट से लेकर अफगानी मोमोज या पिज्जा मोमोज से लेकर वोदका मोमोज व विभिन्न प्रकार के मोमोज को चखने का मौका मिलेगा। लोग स्टीम मोमोज, तला हुआ, तंदूरी, ग्रेवी, शाकाहारी और नॉन-वेजिटेरियन मोमोज का जायका ले सकेंगे।

गोबजिंगा मोमो फेस्टिवल का आयोजन दिल्ली के ऐंड्रूस्गंज स्थित अन्सल प्लाजा में किया जा रहा है। यह 2 दिन का फेस्टिवल है जो 6 और 7 अक्टूबर को होगा। फेस्टिवल की एंट्री फी 100 रुपये प्रति व्यक्ति है।  

फेस्टिवल के दौरान होगी लाइव परफॉर्मेंस   

इस मोमोज फेस्टिवल के दौरान बैग्स, शूज, स्टेशनरी, कपड़े और यहां तक की हैंड मेड डेकोरेटिव आइटम्स के स्टॉल्स भी लगाए जाएंगे। साथ ही, फेस्टिवल के दौरान कॉपी कैट्स, ट्रैफिक जैम और पराशरा जैसे म्यूजिक बैंड्स द्वारा लाइव परफॉर्मेंस भी दी जाएगी। मुख्य आकर्षण स्टोरीटेलर (एक 16-पीस बैंड) द्वारा इस फूड फेस्टिवल में पहली बार प्रस्तुति देना होगा।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.