Advertisement

OMG! प्रेग्नेंट हुए अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

हर बार दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस बार भी अपने एक टीवी शो के जरिये कुछ अपने फैन्स के लिए कुछ अलग अंदाज मं नजर आने वाले हैं।
OMG! प्रेग्नेंट हुए अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार जल्द ही स्टार प्लस के टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस नए शो का प्रोमो शनिवार को रिलीज हो गया है, जिसमें अक्षय का प्रेग्नेंट अवतार देखने को मिल रहा है।

खिलाड़ी ने अपने टीवी शो के प्रोमो को ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में प्रेग्नेंट अवतार के लिए अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘दुनिया सोच रही है कि ये अजूबा कैसे हुआ, अपना हिरो पेट से है।’ अक्षय कुमार ने वीडियो में कहा है, ‘दिल खोलकर हंसने को हो जाओ तैयार, कॉमेडी का बाप ला रहा है कॉमेडी के नए सुपरस्टार।’

 

अक्षय स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को होस्ट करते नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, इस शो में डॉ.गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी अक्षय कुमार ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘डेयर टू डांस’ जैसे शो को होस्ट कर चुके हैं। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ कॉमेडी के सबसे मशहूर शोज में से एक रहा है। इस कॉमेडी शो की ही वजह से आज देश को कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पॉल जैसे नामी कॉमेडियन्स मिले हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad