Advertisement

दशहरे पर पंजाब में जले पीएम मोदी के पुतले, भाजपा अध्यक्ष ने बताया- राहुल निर्देशित ड्रामा

पंजाब में विजयादशमी के मौके पर रावण के पुतले में पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा जलाने पर सियासी आरोप...
दशहरे पर पंजाब में जले पीएम मोदी के पुतले, भाजपा अध्यक्ष ने बताया- राहुल निर्देशित ड्रामा

पंजाब में विजयादशमी के मौके पर रावण के पुतले में पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा जलाने पर सियासी आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसे राहुल गांधी का किया धरा बताया है। उन्होंने कहा है कि पंजाब में ये ड्रामा राहुल गांधी के निर्देशन पर हुआ है। नड्डा ने कहा कि ये घटना शर्मनाक तो है लेकिन अनापेक्षित नहीं।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने का शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है, लेकिन उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी खानदान ने कभी भी प्रधानमंत्री पद का सम्मान नहीं किया है। 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।

नड्डा ने कहा कि एक खानदान का एक ऐसे शख्स के प्रति घृणा जो गरीबी में जन्मा और प्रधानमंत्री बना ऐतिहासिक है, और उतना ही ऐतिहासिक है भारत के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्यार। जितना ही कांग्रेस झूठ बोलती है, जितना ही इनकी नफरत बढ़ती है, उतना ही अधिक लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे।

वहीं राहुल गांधी ने इस घटना पर कहा है कि पूरे पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाया गया। राहुल ने कहा कि ये दुखद है कि पंजाब में प्रधानमंत्री के प्रति लोगों का गुस्सा इस स्तर तक पहुंच गया है, पीएम मोदी को इन लोगों से बात करनी चाहिए।

गौरतलब है कि रविवार को पंजाब में कुछ लोगों ने रावण के पुतले में पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर इस पुतले को जलाया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad