Advertisement

वायरल हो रहा है भारत की हार से दुखी बच्चे का वीडियो

चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से भारत की करारी हार को लेकर हर भारतीय दुखी था। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक बच्चे के गुस्से और दुःख को देख सकते हैं।
वायरल हो रहा है भारत की हार से दुखी बच्चे का वीडियो

वीडियो में एक बच्चा रो रहा है। बच्चे के रोने की वजह चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत का खराब प्रदर्शन है। टीवी स्क्रीन के सामने बैठा बच्चा भारत को हार की तरफ बढ़ता देख रोए जा रहा है। उसकी मां उसे चुप कराने की कोशिश कर रही है।

निशाने पर जडेजा

वीडियो पर नजर आ रहे बच्चे का नाम आदि है। भारत को हारता देख वह दुःखी है लेकिन हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद वह आंसू बहाता दिख रहा है। वीडियो में आदि बोल रहा है, “भारत के अब 8 विकेट गिर गए हैं, अब इंडिया कैसे जीतेगा।” साथ ही वह सारा दोष जडेजा पर मढ़ रहा है। वीडियो में कह रहा है कि जडेजा ने हार्दिक पंड्या को आउट कराया है।


बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह

मजा तो तब आता है जब अपने बड़े भाई को रोते देख उसका छोटा भाई कहता है, “तू, चुप हो जा, अभी हार्दिक जाकर विराट कोहली को बताएगा, फिर कोहली जडेजा को थप्पड़ मारेगा।”

वीडियो को यहां देखें

आखिर क्या थी वजह?

दरअसल मैच के दौरान जडेजा ने हसन अली की गेंद पर एक शॉट खेला जिस पर पांड्या रन लेना चाहते थे, लेकिन जडेजा ने रन लेने से इंकार कर दिया जिसके बाद दोनों एक ही छोर पर जा पहुंचे जिसके बाद हार्दिक रन आउट हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad