Advertisement

इस शख्स ने रैली में विराट कोहली को लाने का वादा किया, ले आया हमशक्ल

'छोटी गंगा बोलके नाले में कुदा दिया।' 'रन' फिल्म में विजय राज का ये फेमस डायलॉग है। ये डायलॉग सच भी हो गया...
इस शख्स ने रैली में विराट कोहली को लाने का वादा किया, ले आया हमशक्ल

'छोटी गंगा बोलके नाले में कुदा दिया।'

'रन' फिल्म में विजय राज का ये फेमस डायलॉग है। ये डायलॉग सच भी हो गया है।

महाराष्ट्र के पुणे में एक तालुका है शिरूर। यहां ग्राम पंचायत रामालिंग ग्रामविकास पैनल ने रैली के लिए एक पोस्टर जारी किया। इसमें सरपंच पद के उम्मीदवार विट्ठल गणपत घावटे हाथ जोड़े खड़े हैं। इसमें कुछ भी नया नहीं है। नई बात इसके बगल में है, जहां इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फोटो बनी हुई है। पोस्टर के हिसाब से रैली के ''मुख्य आकर्षण'' विराट कोहली होंगे। रैली 25 मई को होनी थी। तैयारियां पूरी थीं। लोग जाहिर है उत्साहित रहे होंगे कि विश्व का इतना बड़ा बल्लेबाज उनके बीच आ रहा है। फिर वो हुआ, जो ऊपर विजय राज ने बोला था।

उनके बीच पहुंचा विराट कोहली का हमशक्ल। कायदे से वैसी ही दाढ़ी कटाकर और चश्मा लगाकर। शक्ल सच में मिल रही थी। ऊपर की तस्वीर में इस ‘’दूसरे’’ विराट कोहली को आप देख सकते हैं, जिनके बगल सरपंच पद के उम्मीदवार घावटे साहब (जेब में कुछ खोजते हुए) भी हैं।

वैसे घावटे साहब का चुनाव निशान भी ‘बैट’ है। इसी चक्कर में वो थोड़ा लम्बा खेल गए। जैसा कि कहावत है ‘बात निकलेगी तो ट्विटर तक जाएगी।' वही हुआ। एक अकाउंट (@TheChaoticNinja) से इस ‘घटना’ के बारे में ट्विटरवासियों को अवगत कराया गया। फिर ट्विटर वालों ने मौज लेनी शुरू कर दी। आप भी नजर दौड़ा लीजिए-

इस ट्विटर हैंडल से किया गया ट्वीट-

लोगों ने ली मौज-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad