Advertisement

राहुल गांधी के 'वंशवाद' वाले बयान पर भड़के ऋषि कपूर, सुनाई खरी-खरी

अपने ट्विट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अमेरिका दौरे के समय दिए गए बयान पर भड़क उठे हैं।
राहुल गांधी के 'वंशवाद' वाले बयान पर भड़के ऋषि कपूर, सुनाई खरी-खरी

ट्विटर पर अक्सर स्ट्रेटफॉर्वर्ड रवैये में दिखने वाले ऋषि कपूर ने मंगलवार को राहुल गांधी द्वारा बर्कले की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में दी गई स्पीच में ‘वंशवाद’ को लेकर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष्‍ा पर टिप्पणी की। स्पीच में बॉलीवुड का जिक्र किए जाने से नाराज ऋषि कपूर ने लगातार तीन ट्विट किए। इन ट्विट्स में उनका गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था।

अपने पहले ट्विट में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, 106 साल के भारतीय सिनेमा में कपूर ख्‍ाानदान का योगदान 90 सालों का है। हर पीढ़ी को पब्लिक ने मेरिट के हिसाब से चुना। दूसरे ट्विट में एक्टर ने कहा कि भगवान की कृपा से हम चार पीढ़ियां हैं- पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर-पुरुष। इसके अलावा और दूसरे। आप अन्यथा देखें।

इसके बाद अपने तीसरे ट्विट में कपूर एंड संस के एक्टर ने कहा कि इसलिए वंशवाद पर बकवास न करें। आपको लोगों से सम्मान और प्यार अपनी कड़ी मेहनत के जरिए अर्जित करना चाहिए न कि जबर्दस्ती और गुंडागर्दी से।

 

 

बता दें कि देश में फैले वंशवाद को समझाने के लिए राहुल ने अपनी स्पीच में कहा कि वंशवाद की राजनीति की समस्या हर राजनीतिक पार्टी में मौजूद है। समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश, डीएमके के एमके स्टालिन के बेटे करुणानिधि, अभिषेक बच्चन सभी वंशवाद के उदाहरण हैं। इसके अलावा धीरुभाई अंबानी के बेटे मुकेश और अनिल अंबानी भी इसका उदाहरण हैं। इस तरह पूरा देश चल रहा है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad