Advertisement

@OfficeOfRG नहीं, अब ये है राहुल गांधी के नए ट्विटर अकाउंट का नाम

ट्विटर अकाउंट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अकाउंट सर्च करने के लिए अब @OfficeOfRG नहीं बल्कि @Rahulgandhi लिखना...
@OfficeOfRG नहीं, अब ये है राहुल गांधी के नए ट्विटर अकाउंट का नाम

ट्विटर अकाउंट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अकाउंट सर्च करने के लिए अब @OfficeOfRG नहीं बल्कि @Rahulgandhi लिखना होगा। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदल लिया है। अब ट्विटर पर उनका नया नाम दिखेगा। इससे पहले राहुल गांधी का ट्विटर @OfficeOfRG के नाम से जाना जाता था।

जानकारी के मुताबिक, अपने ट्विटर में @Office का यूज करने वाले राहुल गांधी पहले भारतीय नेता थे। लेकिन अब उन्होंने अपने ट्विटर के पते को बदल दिया है। @OfficeOfRG की जगह राहुल गांधी का नया ट्विटर नाम @Rahulgandhi होगा।

ट्विटर पर राहुल गांधी का सिर्फ पता ही बदला है। उनके अकाउंट से जुड़े सभी आंकड़े पहले की तरह ही है। यानी जो लोग ट्विटर पर @OfficeOfRG को फॉलो करते थे तो स्वतः ही @RahulGandhi को फॉलो कर रहे होंगे।  

गौरतलब है कि फिलहाल राहुल गांधी के ट्विटर पर 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं। राहुल गांधी पिछले कुछ समय से ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। वे लगातार ट्विटर के जरिए पीएम मोदी और भाजपा पर आक्रमक हमले कर रहे हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad